जावरा के हुसैन टेकरी क्षेत्र की झुग्गी बस्तियों में संदिग्ध गतिविधियों की हो जांच

पाली के आर्मी क्षेत्र में जावरा के युवक की गिरफ्तारी के बाद विहिप-बजरंग दल ने सौंपा ज्ञापन

जावरा, अग्निपथ। राजस्थान के पाली में आर्मी क्षेत्र में रेकी करते पकड़ाए जावरा के युवक अजहरुद्दीन और जावरा हुसैन टेकरी क्षेत्र की बस्तियों में संचालित संदिग्ध गतिविधियों की जांच की जाए। साथ ही अन्य राज्यों से आए लोगों का सत्यापन भी किया जाना चाहिए।

यह मांग को विश्व हिंदू परिषद (विहिप) और बजरंग दल ने की है। रतलाम जिला मुख्यालय पर कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर दोनों संगठनों के पदाधिकारियों ने ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में मांग की है कि रतलाम जिले में आतंकवादी गतिविधियों में लिप्त व्यक्तियों की जांच की जाए। वहीं, अन्य राज्यों से आए लोगों की नागरिकता का सत्यापन भी किया जाना चाहिए।

गौरतलब है कि राजस्थान के पाली जिले में आर्मी क्षेत्र की रेकी करते पकड़ाया युवक अजहरुद्दीन जावरा का ही रहने वाला है एवं उसके भाई के द्वारा हुसैन टेकरी क्षेत्र में संचालित किए जा रहे लॉज में बीते दिनों ही एक संगठन की बैठक आयोजित की गई थी। जिसके बाद हिंदू संगठनों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है।

दरअसल राजस्थान के पाली स्थित आर्मी एरिया में भारतीय जवानों ने एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया था। जिसके कमरे की तलाशी में पुलिस को देश विरोधी दस्तावेज और नक्शों के साथ देश के प्रधानमंत्री, गृहमंत्री सहित अन्य लोगों के नाम उर्दू में लिखे हुए मिले थे।

पूछताछ में पकड़े गए युवक ने अपने आपको रतलाम के जावरा का रहने वाला बताया था। जिसके बाद रतलाम पुलिस ने भी आरोपी के घर की सर्चिंग के साथ पिता और भाइयों से पूछताछ की है।

विहिप एवं बजरंग दल ने इससे पूर्व भी जावरा के हुसैन टेकरी और उसके आसपास झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले लोगों की जांच कराए जाने की मांग की थी। इसके बाद राजस्थान के पाली में पकड़े गए युवक का जावरा कनेक्शन सामने आने के बाद हिंदू संगठनों ने एक बार फिर कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है।

Next Post

भाजपा के राज में बदनावर क्षेत्र की तकदीर व तस्वीर दोनों बदल रही : विधायक

Mon Nov 29 , 2021
बदनावर, अग्निपथ। भाजपा के राज में बदनावर क्षेत्र की तकदीर व तस्वीर दोनो बदल रही है। क्षेत्र विकास के पथ पर तेजी से बढ़ रहा है। केंद्र व राज्य सरकार ने आमजन के लिए कई महती योजनाएँ बनाई है। हमारा कर्तव्य है कि हम गांव के अंतिम पंक्ति के व्यक्ति […]