विद्युत विभाग ने कार्यालय जाने वाला शार्ट-कट रास्ता किया बंद

मंदिर आने-जाने वाले एवं बिजली बिल भरने वाले उपभोक्ताओं को हो रही परेशानी

झाबुआ, अग्निपथ। जिला चिकित्सालय प्रबंधन द्वारा विगत दिनों जिला चिकित्सालय, प्रसूति चिकित्सालय, ट्रामा सेंटर, आयुषविंग चिकित्सालय आने-जाने वाला शार्ट-कट रास्ते पर दीवार बनाकर उसे बंद करवा दिया था। जिसका जमकर विरोध हो रहा है। इसके बाद अब विद्युत विभाग झाबुआ ने भी अपने कार्यालय पर आने-जाने का शार्ट-कट रास्ता बंद करवाकर उपभोक्ताओं की परेशानी में इजाफा कर दिया है। जिसके कारण समीप पंचमुखी गणेश मंदिर में आने-जाने वाले भक्तजनों को भी काफी दिक्कत आ रही हैं।

मिली जानकारी के अनुसार करीब एक माह पूर्व कलेक्टोरेट में हुई समयावधि (टीएल) बैठक में कलेक्टर द्वारा समस्त विभागों को निर्देश दिए गए थे कि सभी अधिकारी अपने विभागों में आने-जाने का मुख्य प्रवेश द्वार ही चालू रखे, बाकी सभी अन्य रास्ते बंद कर विभागीय जमीनों को सुरक्षित किया जाए। बताया जाता है कि जिसके बाद ही जिला चिकित्सालय प्रबंधन द्वारा पिछले दिनों सज्जन रोड से जिला चिकित्सालय आने-जाने वाले रास्ते को बंद कर मरीजों और उनके परिजनों की परेशानियों में इजाफा डालने के साथ ही विद्युत मंडल झाबुआ ने भी विगत दिनों पॉवर हाऊस रोड से विद्युत मंडल आने-जाने वाले रास्ते पर जाली लगाकर इसे बंद करवाने से वर्तमान में बिजली बिल भरने तथा अन्य समस्याओं के लिए आने-जाने वाले महिला-पुरूषों को बस स्टेड के पीछे से लंबा रास्ता तय कर आना पड़ रहा है। जिससे उन्हें काफी परेशानी हो रहीं है।

मंदिर में आने वाले भक्त भी हो रहे परेशान

विद्युत मंडल परिसर में ही पंचमुखी गणेश मंदिर होने से मंदिर में आने-जाने वाले भक्त एवं पूजारी भी इसी मार्ग का उपयोग करते है, लेकिन उन्हें भी यह रास्ता बंद कर देने से परेशानी हो रही है। आसपास के रहवासियों को भी बस स्टैण्ड, नगरपालिका, कलेक्ट्रोरेट आदि आने-जाने के लिए यह रास्ता शार्ट पड़ता था। उन्होंने भी इसको लेकर विरोध जताया है।

संपर्क से बच रहे

इस संबंध में जानकारी के लिए विद्युत मंडल झाबुआ के कार्यपालन श्री मंडलोई से मोबाईल पर संपर्क करने पर उन्होंने मोबाईल रिसीव नहीं किया।

Next Post

संविधान के साथ खिलवाड़ कर नियमों का उल्लंघन कर कराए जा रहे पंचायत चुनाव: कांग्रेस

Sat Dec 4 , 2021
झाबुआ, अग्निपथ। मध्य प्रदेश सरकार द्वारा त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की घोषणा को संविधान के साथ खिलवाड़ व नियमों का उल्लंघन करने पर कांग्रेस ने कड़ा विरोध जताया है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल मेहता व संभागीय कांग्रेस प्रवक्ता साबिर फिटवेल ने बताया कि भाजपा सरकार 2014 में जिला पंचायत सदस्य, जनपद […]