आभूषण चमकाने का पावडर बेचने आये बदमाश महिला के आभूषण ले उड़े

Dewas Thagi 06122021

महिला को गर्म पानी लाने भेजा और गायब कर दिये जेवरात

देवास, अग्निपथ। अलकापुरी कालोनी में सोने चांदी के आभूषणों को चमकाने का पावडर बेचने वाले दो युवक एक बुजुर्ग महिला व उनकी नातिन को गुमराह करते हुए स्वर्ण आभूषण ले उड़े। सोने के जेवर चमकाने के लिए गर्म पानी लाने का कहकर महिला को किचन में भेटा और इस बीच ठग युवक आभूषण लेकर फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह करीब 11 बजे अलकापुरी निवासी रेशम वर्मा (70 वर्ष) के घर दो अज्ञात युवक पहुंचे और महिला को सोने-चांदी के आभूषण चमकाने के लिए एक पावडर बेचने की बात कही। इस बीच दोनों अज्ञात लोगों ने बुजुर्ग महिला से सोने की चेन व उनकी नातिन नेहाली वर्मा की कान की बाली ली। इसी दौरान आरोपियों ने नेहाली को पानी गर्म करने के लिए भेजा और दोनों सोने की चेन व बाली लेकर फरार हो गए।

इस मामले को लेकर नातिन नेहाली ने बताया कि दो लोग घर पर आए और पीतल और तांबा साफ करने को कहा। तांबे को बर्तन साफ कराकर उसे जाने को कहा। उस दौरान उनकी नानी भी वहीं मौजूद थी, जिन्होंने उनकी चांदी की पायल को भी साफ कर दिया था। इसी बीच नेहाली वर्मा से सोने की बाली साफ करने को कहा और एक तरल पदार्थ दिया। जिसे साफ करने के लिए गर्म पानी कराने को कहा और एक प्लास्टिक की डिबिया में उनकी बाली और उनकी नानी की सोने की चेन रख दी।

इसी बीच पानी गर्म करने को कहा जिस पर नेहाली वर्मा पानी गर्म करने गई और दोनों अज्ञात आरोपी मौके से फरार हो गए थे। नेहाली ने बताया कि नानी की सोने की चेन व उनकी कान की बाली दोनों का कुल वजन लगभग 3 तोला था। इस मामले को लेकर सिविल लाइन थाना प्रभारी ने बताया कि मामले को लेकर जांच की जा रही है। फिलहाल सिविल लाइन थाना पुलिस ने मौका मुआयना कर फरियादी की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

Next Post

क्षेत्र में है कई मौत की खंतियाँ, लापरवाही से हो सकता है बड़ा हादसा

Mon Dec 6 , 2021
बेरछा, अग्निपथ। शाजापुर जिले में कालापीपल के ग्राम भूरिया खजुरिया के सूखे तलाब की डबरी में डूबने से रविवार को तीन बच्चों की मौत से पूरा जिला स्तब्ध है। इस बीच बेरछा तथा आसपास के क्षेत्र में सडक़ किनारे बनी खंतियाँ और खनन माफियाओं द्वारा रात के अंधेरे में खोदी […]