गांव के सरपंच और भतीजे की दबंगई: सफाई व्यवस्था की शिकायत करने पर अधेड़ की बेरहमी से पिटाई

वीडियो हुआ वायरल

जावरा, अग्निपथ। मचून गांव में एक व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है। गांव के ही सरपंच और उसके भतीजे पर पिटाई के आरोप है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

पीडि़त ने पिपलोदा थाने पर शिकायत कर बताया कि उसके द्वारा गांव में नालियों की साफ – सफाई नहीं होने की शिकायत की गई थी। जिससे नाराज सरपंच राजू पाटीदार और उसके भतीजे प्रद्युम्न पाटीदार द्वारा उसकी पिटाई कर दी गई। पीडि़त कारूलाल की शिकायत पर पिपलोद थाना पुलिस ने आरोपी सरपंच राजू पाटीदार और उसके भतीजे पर प्रकरण दर्ज कर लिया है।

दरअसल अधेड़ उम्र के व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई का वीडियो रविवार रात का बताया जा रहा है। जिसमें दो व्यक्ति एक अधेड़ की बेरहमी से पिटाई करते नजर आ रहे हैं। पिपलोदा थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मचून निवासी कारुलाल ने शिकायत दर्ज करवाई है कि गांव की नालियों की साफ सफाई व्यवस्था को लेकर उसने सरपंच राजू पाटीदार से शिकायत की थी।

जिससे नाराज होकर उसने और उसके भतीजे प्रद्युम्न पाटीदार ने उसके साथ मारपीट की है । पीडि़त की शिकायत पर पिपलौदा थाना पुलिस ने आरोपी राजू पाटीदार और प्रद्युम्न पाटीदार के विरुद्ध मारपीट और एससी एसटी एक्ट के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Next Post

मालेगांव धमाकों को लेकर BJP ने खोला मोर्चा, संबित पात्रा बोले- हिंदू के खिलाफ षड्यंत्रों को दिया गया अंजाम

Wed Dec 29 , 2021
मालेगांव बम धमाके केस में एक गवाह ने अपने बयान से मुकरते हुए कहा है कि एटीएस ने उसे योगी आदित्यनाथ और संघ के चार नेताओं का नाम लेने के लिए मजबूर किया था। अब इसी को लेकर बीजेपी, कांग्रेस पर हमला बोल रही है। फर्रुखाबाद में जन विश्वास यात्रा […]