शाम 7 बजे बंद हो जाता था रास्ता, विरोध के बाद तय किया-10 बजे तक रहेगा खुला

झाबुआ, अग्निपथ। शहर के डीआरपी लाईन स्थित गोपेश्वर महादेव मंदिर, साई मंदिर एवं माधोपुरा तथा डीआरपी लाईन आने-जाने के लिए रास्ते का मुख्य प्रवेश द्वार पिछले कुछ दिनों से पुलिस विभाग द्वारा देर शाम होते ही बंद करवा दिए जाने से राहगीरों और वाहन चालकों को आवागमन में काफी परेशानी हो रहीं है। वहीं इस कारण मंदिर में आने-जाने वाले भक्तजन भी परेशान होते थे। इसकी जानकारी से शहर के जागरूक नागरिकों और युवाओं द्वारा पुलिस लाईन की प्रभारी आरआई कोमल मीणा से चर्चा करने पर अब इस गेट को बंद करने का समय बढ़ाकर रात 10 बजे तक कर दिया गया है।

ज्ञातव्य रहे कि पिछले कुछ दिनों से इसको लेकर लगातार विरोध हो रहा था कि पुलिस लाईन के स्टॉफ द्वारा शाम 7 बजे प्रवेश द्वार को बंद करने से मंदिर में आने-जाने वाले भक्तजन परेशान होते है वहीं यह मार्ग डीआरपी लाईन और माधोपुरा क्षेत्र में आने-जाने वाले लोगों के लिए बायपास मार्ग होने से दिनभर यहां से आवागमन बना रहता है। ऐसे में उन्हें काफी असुविधा हो रहीं है। लगातार इसको लेकर विरोध के बाद अंतत: शहर के जागरू िनागरिकों द्वारा इस संबंध में डीआरपी लाईन की प्रभारी रक्षित निरीक्षक कोमल मीणा से चर्चा की गई।

अब रात 10 बजे बंद किया जाएगा गेट

प्रभारी आरआई कोमल मीणा से चर्चा करने पर उन्होंने बताया कि नागरिकों की सुविधा के दृष्टिगत पहले जहां प्रतिदिन शाम 7 बजे गेट बंद कर दिया जाता था, उसे बढ़ाकर अब समय रात 10 बजे तक कर दिया गया है। रात्रि में गोपेश्वर महादेव मंदिर एवं साई मंदिर बंद होने तथा यहां से आवागमन कम होने के बाद गेट बंदकर ताला लगाया जाएगा और अलसुबह जल्दी इसे खोल भी दिया जाएगा।

Next Post

तीन दिन नहीं होगी आरटीओ की कार्रवाई

Sat Jan 1 , 2022
नागदा, अग्निपथ। शहर के ऑटो चालकों पर की जा रही आरटीओ की कार्रवाई सांसद अनिल फिरोजिया के हस्तक्षेप के बाद तीन दिन के लिए बंद हुई है। सांसद ने आरटीओ से चर्चा करते हुए दस्तावेजों के लिए तीन दिन का समय दिलवाया है। साथ ही जिला मुख्यालय पर कार्रवाई से […]