शादी के दूसरे दिन छोडक़र भागा पति निकला शादीशुदा

danish khan

तलाशते हुए उत्तरप्रदेश से आई शिक्षिका के साथ मारपीट

उज्जैन, अग्निपथ। सोशल मीडिया पर हुई पहचान के बाद युवक उत्तरप्रदेश पहुंचा और शिक्षिका से शादी रचा ली। एक दिन साथ रहने के बाद वह लापता हो गया। शिक्षिका उसकी तलाश में आई तो उसे परिवार ने कमरे में बंद कर मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

वैशालीनगर में रहने वाले दानिश खान की सोशल मीडिया पर 2020 में उत्तरप्रदेश की रहने वाली शिक्षिका हिना नाम की युवती से पहचान हुई थी। सालभर तक बातचीत के बाद 2021 में दानिश उत्तरप्रदेश पहुंचा और हिना से निकाह कर लिया। एक दिन बाद वह लापता हो गया।

जब वह कई दिनों तक नहीं लौटा तो शिक्षिका ने उसकी तलाश शुरु की और 4 जनवरी को उज्जैन पहुंची। जहां होटल में रुकने के बाद दूसरे दिन वैशाली नगर पहुंची। जहां पता चला कि दानिश पहले से शादीशुदा है। परिजनों ने बताया कि वह दानिश की इस शादी के खिलाफ है। हिना ने दानिश से शादी होना बताया तो परिवार वालों ने उसे कमरे में बंद कर मारपीट की। दानिश ने तलाक लेने के दबाव बनाया और निजी फोटो वायरल करने की धमकी दी।

हिना उनके चंगुल से छूटकर माधवनगर थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर जांच में लिया है। टीआई मनीष लोधा ने बताया कि गुरुवार शाम दानिश और उसके परिवार को थाने बुला लिया गया था। पूछताछ की जा रही है। वहीं हिना का कहना था उसके साथ धोखा हुआ है। परिवार वालों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया जाएं।

Next Post

वैक्सीनेशन का कवरेज करने पहुंचे पत्रकार से अभद्रता व गालीगलौज

Thu Jan 6 , 2022
संयुक्त पत्रकार संघ ने जिला शिक्षा अधिकारी के नाम ज्ञापन सौंपा जावरा, अग्निपथ। पिपलोदा एक तरफ जहां कोरोना के नए वैरिएंट से देश दुनिया प्रभावित है, वहीं शिक्षक बच्चों के जीवन से खेलने नहीं चूक रहे हैं। मामला तहसील की शालाओं में चल रहे वैक्सिनेशन से जुड़ा है। जहां शिक्षकों […]
Jaora patrkar Gyapan 060122