जमानत पर रिहा हुआ एक्स आर्मीमेन पहुंचा थाने

पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप

उज्जैन, अग्निपथ। एसआई की वर्दी फाडऩे और एएसआई से अभद्रता करने के मामले में जेल भेजा गया एक्स आर्मी मेन मंगलवार को जमानत पर रिहा होने के बाद थाने पहुंचा और मारपीट का आरोप लगाया।

विदित हो कि 31 दिसंबर की रात डेढ़ बजे दशहरा मैदान में खड़ी कार को माधवनगर थाने के एसआई प्रेम मालवीय ने चैक किया तो उसमें 2 लोग शराब पीते नजर आये। पूछताछ करने पर दोनों के 2 अन्य दोस्त समीप आस्था गार्डन से निकलते और चारों ने एसआई की वर्दी फाड़ दी। घटना की जानकारी लगते ही एसआई महेन्द्र मकाश्रे पहुंचे। 2 युवकों को पकड़ लिया गया, 2 स्कार्पियों में सवार होकर भाग निकले थे।

जिन्हे पकडऩे के लिये पाइंट चलाया गया। नानाखेड़ा थाने के एएसआई सतीशनाथ ने अपनी टीम के साथ स्कार्पियों को रोक लिया, उसमें सवार 2 लोगों ने पुलिसकर्मियों से अभद्रता की। नानाखेड़ा पुलिस ने रवि भदौरिया और नरेन्द्र सूर्यवंशी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का केस दर्ज किया।

वहीं माधवनगर पुलिस ने भी चार के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर सभी को जेल भेजा। मंगलवार को रवि भदौरिया जमानत पर रिहा होकर आया और माधवनगर थाने में दोनों थानों के 6-7 पुलिसकर्मियों पर मारपीट का आरोप लगाकर शिकायती आवेदन दिया। रवि का कहना था कि एक्स आर्मी मेन है। पुलिसकर्मियों ने आर्मी का सम्मान नहीं किया और लॉकअप में बंद कर मारा। मारपीट करने वालों में एसआई मालवीय, मकाश्रे, एएसआई सतीशनाथ, साहू और अन्य पुलिस वाले शामिल है। माधवनगर टीआई मनीष लोधा ने मामले में जांच का आश्वासन दिया।

Next Post

निगम कर्मचारियों को सिखाए आपदा में बचाव के गुर

Tue Jan 11 , 2022
50 सदस्यों के ग्रुप को एनडीआरएफ की टीम कर रही प्रशिक्षित उज्जैन, अग्निपथ। नगर निगम के 42 सफाई कर्मचारी, 6 आईईसी सदस्य, स्मार्ट सिटी कंपनी के 2 यानि नगर निगम से प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से जुड़े 50 कर्मचारियों को आपदा के समय लोगों को राहत पहुंचाने के गुर सिखाए जा रहे […]
NDRF Training ujjain