बुआ से मिलकर लौट रहे युवक की हादसे में मौत

चचेरा भाई था साथ, डिवाइडर से टकराई बाइक

उज्जैन, अग्निपथ। मजदूरी करने वाले चचेरे भाई बाइक से घर लौटते समय सडक़ हादसे का शिकार हो गये। ओव्हर ट्रेक करने के प्रयास में बाइक डिवाइडर से टकराई गई। एक की मौके पर मौत हो गई, दूसरा गंभीर घायल है।

तराना के शंकरगढ़ में रहने वाला प्रकाश पिता लालू बंजारा (20) मजदूरी करता था, कुछ समय से वह कवेलू कारखाने के पास नीलगंगा में झोपड़ी बना रह रहा था। सोमवार रात वह चरक भवन के यहां कपड़ों की दुकान लगाने वाली बुआ बंसतीबाई से चचेरे भाई शंकर पिता भागीरथ (30) के साथ आया था।

देर रात वापस घर लौटते समय इंदौरगेट पर होटल गिरनार के सामने आगे चल रहे वाहन को ओव्हर टेक कर बाइक निकालने का प्रयास किया। लेकिन र तार तेज होने बाइक अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से जा टकराई। दोनों भाई गंभीर घायल हो गये। दुर्घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। 108 ए बुलेंस दोनों को जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने प्रकाश को मृत घोषित कर दिया।

दुर्घटना की जानकारी मिलने पर परिजन अस्पताल पहुंच गये थे। शंकर की हालत गंभीर होने पर उसे उपचार के लिये भर्ती किया गया है। मामले में महाकाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक का पोस्टमार्टम कराया। वहीं जांच के दौरान क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे। जिसमें दुर्घटना का दृश्य कैद होना सामने आया है।

तीन दिनों से हो रही दुर्घटना

शहर में तीन दिनों से रात के समय दुर्घटनाएं होना सामने आ रहा है। शनिवार-रविवार रात धरम बड़ला रेलवे क्रासिंग पर इंगोरिया के रहने वाले दीपक कुशवाह की मौत हो गई थी, उसका दोस्त प्रकाश घायल हुआ था। रविवार-सोमवार रात मक्सीरोड पर तेज ट्रक ने बाइक सवार अनिल मालवीय की जान ले ली थी। वहीं सोमवार दोपहर को दिन में जूनासोमवारिया में गणेश बैंड की गाड़ी ने बाइक सवार भाई-बहन को कुचल दिया था। दुर्घटना में बहन कुसुम पति अतुल अग्रवाल की मौत हुई थी।

Next Post

शिक्षा विभाग ने बिना टीसी के प्रवेश का आदेश वापस लिया

Tue Jan 11 , 2022
कक्षा एक से आठवीं तक की मान्यता एवं नवीनीकरण आज से प्रारंभ उज्जैन, अग्निपथ। लोक शिक्षण संचनालय भोपाल द्वारा आज एक आदेश जारी कर अपने पुराने आदेश को निरस्त करते हुए स्पष्ट किया है कि स्कूल में प्रवेश हेतु पालको को स्थानांतरण प्रमाण पत्र (टीसी )अनिवार्य रूप से देना होगा। […]