डॉक्टर पर हमले की साजिश में सीएमओ भी आरोपी बनी, अग्रिम जमानत निरस्त होते ही फरार हुई

संपत्ति विवाद में दी थी देवर की सुपारी, सरगना पर 3 हजार ईनाम घोषित

उज्जैन,अग्निपथ। माधवनगर हॉस्पिटल के डाक्टर पर जानलेवा हमले की साजिशकर्ता शुजालपुर नगर पालिका परिषद सीएमओ निकली। केस में आरोपी बनते ही कोर्ट पहुंची, लेकिन बुधवार को अग्रीम जमानत खारिज होते ही वह फरार हो गई। मामले में एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने सरगना पर तीन हजार रुपए ईनाम भी घोषित किया है।

नागझिरी स्थित आदर्श नगर निवासी माधवनगर हॉस्पिटल के डाक्टर मोहम्मद हुसैन पर18 नवंबर रात करीब 8 बजे भरतपुरी में अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला किया था। मामले में पुलिस ने 22 दिसंबर को इंदौर स्थित खजराना निवासी हारुन,चंदननगर के बदमाश सलमान व शाजापुर सलसलाई के भूरु को पकड़ा था। भूरू ने कबूला था कि ग्राम तलेन निवासी उसके भानेज अकील पिता आदिल खान को एक महिला ने डाक्टर की सुपारी थी और अकिल द्वारा 30 हजार रुपए देने पर उन्होंने चाकू मारे थे। मामले में पुलिस ने अकील को खोजा,लेकिन गिरफ्त में नहीं आने पर एसपी शुक्ल ने उस पर तीन हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया।

मास्टर माईंड भाभी को जमानत नहीं

भूरा द्वारा महिला का जिक्र करने पर पुलिस ने खोजबीन की। पता चला फरार अकील शुजालपुर नपा सीएमओ निगहत सुल्ताना के पड़ोस में रहता है। निगहत ने ही डॉ. हुसैन पर हमले की साजिश रच उसे सुपारी दी थी। वह डॉ.हुसैन के बड़े भाई डॉ. आरिफ की बीबी है और संपत्ति विवाद होने पर अलग रहती है। पुख्ता प्रमाण मिलने पर पुलिस ने निगहत को धारा 120 बी 326 में आरोपी बना दिया। पता चलते ही गिर तारी से बचने के लिए निगहत ने पंचम एडीजे जितेंद्र कुशवाह की कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए अपील की। कोर्ट ने बुधवार को सुनवाई कर जमानत निरस्त की तो वह फरार हो गई।

अकील से खुलेगा एक और हमले का राज

याद रहे डॉ. हुसैन को अज्ञात बदमाशों ने चाकू मारे थे। पुलिस सीसी टीवी फुटेज से अधूरे बाइक नंबर मिलने पर दर्जनों बाइक की जांच कर हमलावरों तक पहुंची थी। खास बात यह है कि डॉ. हुसैन पर 11 अगस्त को नागझिरी क्षेत्र में भी बाइक सवार तीन बदमाशों ने लाठियों से हमला किया था। मामले में पुलिस ने काफी खोजबीन की,लेकिन अब तक हमलावरों का पता नहीं चला है। पुलिस को उम्मीद है कि उक्त हमले में भी अकील की भूमिका है उसके पकड़ाने पर प्रकरण का खुलासा हो सकता है।

इनका कहना है..

डॉक्टर पर हुए हमले के केस में महिला अधिकारी को आरोपी बनाया गया है। फरार आरोपी पर एसपी साहब ने ईनाम भी घोषित कर दिया है। -मनीष लोधा, टीआई थाना माधवनगर

Next Post

ओटीपी बताते ही खाते से गायब हुए 4 लाख

Wed Jan 12 , 2022
रिटायर्ड कार्यपालन यंत्री के साथ ठगी उज्जैन, अग्निपथ। ऑनलाइन ठगी करने वाले आये दिन किसी ना किसी को अपने जाल में फंसा रहे है। इस बार रिटायर्ड कार्यपालन यंत्री को 4 लाख की चपत लगाई गई है। मामले की शिकायत पुलिस के साथ राज्य सायबर सेल से की गई है। […]