रूई से भरे चलते मिनी ट्रक में लगी आग

तीन दमकलों ने डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू

देवास, अग्निपथ। शहर के मक्सी बायपास पर रुई से भरे चलते मिनी ट्रक में अज्ञात कारणों से आग लग गई। रोड से गुजर रहे अन्य वाहन चालक ने पीछे से धुंआ निकलते देख मिनी ट्रक के चालक को बताया, इसके बाद मिनी ट्रक के चालक ने वाहन को खड़ा कर दिया।

सूचना मिलने पर एक के बाद एक तीन दमकल वाहन मौके पर पहुंचे और करीब दर्जनभर कर्मचारियों ने डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। प्राप्त जानकारी अनुसार आग बुझाने के बाद जेसीबी की मदद से जली व शेष रुई को मिनी ट्रक से नीचे सडक किनारे फेंका गया। सूचना मिलने पर बीएनपी पुलिस का डायल-100 वाहन व अन्य स्टाफ भी मौके पर पहुंच गया था।

वाहन चालक के अनुसार करीब 6 लाख रुपए की रुई वाहन में भरी हुई थी, आग व पानी की चपेट में आकर लगभग पूरा माल खराब हो गया है। बीएनपी पुलिस के अनुसार चालक नौशाद निवासी जैतपुरा ने बताया कि वो रुई की गठानें भरकर अहमदाबाद जा रहा था, तभी रास्ते में आग लगी है। करीब 6 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

Next Post

हेराफेरी: फर्म के नाम से बेच रहे थे शासकीय योजना का खाद्यान्न

Thu Jan 13 , 2022
334.64 क्विंटल गेहूं और 14 क्विंटल चावल जब्त उज्जैन, अग्निपथ। शासकीय योजना का खाद्यान्न अपने गोदाम में भरकर फर्म के नाम से बेचने वाले प्रोपराइटर, संचालक और चालक के खिलाफ पुलिस ने कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी की शिकायत पर आवश्यक वस्तु अधिनियम का मामला दर्ज किया है। खाचरौद थाना पुलिस ने […]