शाजापुर: स्कूल में छात्र नहीं तो मास्टरजी ने क्लासरूम में सजा ली शराब की महफिल

शाजापुर, अग्निपथ। जिले के सुन्दरसी से एक शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है। शिक्षा के मंदिर में एक शिक्षक अपने दोस्तों के साथ शराब और कबाब की पार्टी (Alcohol Party in School) में मस्त है। शिक्षक जिस कमरे में पार्टी कर रहा है, वहां टेबल पर ज्ञान की आराध्य देवी सरस्वती की तस्वीर रखी हुई है।

वीडियो सुदरंसी के शासकीय प्राथमिक विद्यालय  का बताया जा रहा है। कोरोना के चलते स्कूल में बच्चे नहीं आ रहे हैं। इसका फायदा स्कूल के शिक्षक भगवान सिंह ने उठाया और दोस्तों के साथ मिलकर क्लासरूम में ही पार्टी  करने लगे। पार्टी में शराब के साथ कबाब का भी इंतजाम किया गया।

यह बात ग्रामीणों को पता चली और उन्होंने मास्टरजी का वीडियो बना लिया। वीडियो बनाते समय मास्टरजी से नाम भी पूछा, लेकिन उन्होंने बताने से इनकार कर दिया। ग्रामीणों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो गुरुवार का बताया जा रहा है। दो दिन बीतने के बाद भी मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी अभिलाष चतुर्वेदी का कहना है कि उन्हें वीडियो के बारे में जानकारी मिली है। दोषी शिक्षक के खिलाफ जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Next Post

नहीं रही स्वर कोकिला लता मंगेशकर, 92 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Sun Feb 6 , 2022
मुंबई। स्वर कोकिला भारत रत्न लता मंगेशकर का 92 साल की उम्र में रविवार सुबह निधन हो गया। मैं पिछले कुछ दिनों से मुंबई के ब्रीचकैंडी अस्पताल में भर्ती थी। उनके शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। जिसके चलते रविवार सुबह 8:15 पर उन्होंने अंतिम […]