ट्रेक्टर-ट्राली से टकराई कार: कांग्रेस विधायक के बड़े भाई और युवक की मौत

Car accident malviya ghatiya

कार चला रहा बेटे की हालत गंभीर, शादी से लौट रहे थे गांव

उज्जैन, अग्निपथ। घट्टिया विधानसभा के कांग्रेस विधायक के बड़े भाई के साथ करणीसेना जिलाध्यक्ष के छोटे भाई की रविवार-सोमवार रात सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई। विधायक का बेटा गंभीर घायल हुआ है। तीनों शादी में शामिल होकर अपने गांव लौट रहे थे।

आगर-कोटा मार्ग पर रात 12 बजे कदवाली फंटा पर तेज गति से जा रही कार अंधेरे में सामने चल रही ट्रेक्टर-ट्राली में पीछे से जा टकराई। दुर्घटना होते ही कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीण जमा हो गये। कार कांग्रेस विधायक रामलाल मालवीय के भाई की होना सामने आई।

Mratak madanlal malviya
मृतक मदनलाल मालवीय
mratak Sashiraj singh
मृतक शशिराज सिंह

दुर्घटना की खबर लगते ही मालवीय परिवार मौके पर पहुंचा और कार में सवार विधायक के बड़े भाई मदनलाल पिता शंकरलाल मालवीय (68), विधायक का बेटा दीपक पिता रामलाल मालवीय (25) निवासी ईशाकपुर और शशिराजसिंह पिता मनोहरसिंह सोलंकी (23) ग्राम लखाहेड़ा को उपचार के लिये निजी अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने विधायक के बड़े भाई और करणीसेना के जिलाध्यक्ष जयराजसिंह सोलंकी के छोटे भाई शशिराजसिंह को मृत घोषित कर दिया।

विधायक का बेटा दीपक गंभीर घायल था, जिसे उपचार के लिये रात 3 बजे इंदौर ले जाया गया। घट्टिया थाना पुलिस ने मामले में ट्रेक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए ट्राली जब्त कर ली है।

आलोट से लौट रहे थे गांव

सोमवार सुबह जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के दौरान विधायक रामलाल मालवीय ने बताया कि भाई, बेटा और उसका दोस्त आलोट में राठौर परिवार के यहां आयोजित शादी में शामिल होने गये थे। लौटते समय दुर्घटना हुई है। कार उनका बेटा चला रहा था।

बताया जा रहा है कि कदवाली फंटा मार्ग पर सडक़ निर्माण का काम चल रहा है, जिसके चलते काफी धूल उड़ रही है। वहीं क्षेत्र में अंधेरा रहता है। धूल-अंधेरा होने की वजह से ट्रेक्टर-ट्राली दिखाई नहीं दी और दुर्घटना हो गई।

गांव में पसरा मातम

विधायक परिवार के साथ हुई दुर्घटना की खबर से ईशाकपुर में मातम पसर गया था। गांव वाले जिला अस्पताल पहुंच गये थे। पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजनों को सौंपे गये। परिवार बॉडी अंतिम संस्कार के लिये गांव लेकर पहुंचे। इस दौरान आसपास के ग्रामीण भी अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिये पहुंचे।

Next Post

शादी में किया जीरो वेस्ट का प्रचार

Mon Feb 21 , 2022
उज्जैन, अग्निपथ। स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 में अपनी रैंक बेहतर बनाने के लिए नगर निगम द्वारा कई तरह के प्रयोग किए जा रहे है। नगर निगम की टीम ने सेंटपॉल स्कूल रोड की नक्षत्र होटल में एक विवाह समारोह करने वाले परिवार से बात की। इस परिवार को जीरो वेस्ट कांसेप्ट […]
Ujjain Zero waste shadi 21 02 22