मोहाली टेस्ट से पहले श्रीलंका टीम की बस मिले बंदूक की गोली के दो खाली खोके

चंडीगढ़। पुलिस ने शनिवार को श्रीलंकाई क्रिकेटरों को उनके होटल से मोहाली में पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) स्टेडियम में अभ्यास सत्र के लिए ले जाने में लगी एक निजी बस से बंदूक की दो खाली गोलियां मिलीं। 4 से 8 मार्च तक मेजबान भारत के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले मेहमान टीम अभ्यास सत्र के लिए आयोजन स्थल जाने वाली थी।

पुलिस ने कहा कि बस को एक निजी ट्रांसपोर्टर, तारा ब्रदर्स, सेक्टर 17 से किराए पर लिया गया था। पुलिस ने कहा कि गोलीलबस की नियमित जांच के दौरान पाईं गईं। जब श्रीलंका के खिलाड़ी ललित होटल से बस में चढ़ने वाले थे।

सुरक्षा विंग से जुड़े एक पुलिस अधिकारी के अनुसार “मेटल डिटेक्टर और अन्य परिष्कृत उपकरणों के माध्यम से बस की नियमित तलाशी के दौरान दो खाली गोली के गोले पाए गए। गोले बस के लगेज डिब्बे में पाए गए। क्रिकेटरों को ले जाने से पहले, बस का इस्तेमाल कुछ दिन पहले एक शादी समारोह के लिए किया गया था। बस चालक से पूछताछ की जा रही है”। पुलिस ने आईटी पार्क थाने में केस दर्ज की है।

कोहली का 100वां टेस्ट मैच

भारतीय और श्रीलंकाई दोनों टेस्ट टीमों के सदस्य पहले टेस्ट से पहले चंडीगढ़ में कैंप कर रहे हैं।जो संयोग से पूर्व कप्तान विराट कोहली का 100 वां टेस्ट होगा। दोनों टीमें मोहाली स्टेडियम में अभ्यास सत्र से गुजर रहे हैं।

Next Post

शिव ज्योति अर्पणम् महोत्सव में महाशिवरात्रि पर कुल 21 लाख दीपक जलेंगे

Sun Feb 27 , 2022
महाकाल की नगरी में, गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्ड की टीम उज्जैन आई उज्जैन, अग्निपथ। भगवान महाकाल की उज्जैन नगरी में शिवरात्रि के अवसर पर 21 लाख दीप जलाए जाएंगे। इसके लिए 1 मार्च को शिव ज्योति अर्पणम महोत्सव आयोजित किया जा रहा है। शिप्रा नदी के तट पर 13 […]