परिवार सोता रहा, चोर अलमारी में से जेवरात ले उड़ा

मालिक के घर चोरी के आरोप में नौकर पकड़ाया

उज्जैन, अग्निपथ। देर रात शहर में दो स्थानों पर चोरी की वारदात हुई है। फाजलपुरा में परिवार पहले माले पर सोता रहा और चोर नीचे के कमरे से हजारों का माल ले उड़े। वहीं जयसिंहपुरा में एक नौकर ने ही मालिक के घर को साफ कर दिया। मामले में महाकाल पुलिस ने मंगलवार को आरोपी गिरफ्त में ले लिया है।

वारदात-1

फाजलपूरा निवासी अफसर पिता बशीर खान रात को परिवार के साथ पहले माले पर सोया था। देर रात चोर दरवाजे पर लगे कूलर को हटाकर नीचे के कमरे में घूसा और अलमारी में से सोने का हार,अंगूठी,बाली,चांदी पायजेब, बिछुड़ी व पांच हजार रुपए उड़ा ले गया। मंगलवार सुबह घटना का पता चलने पर खान ने अज्ञात चोर के खिलाफ चिमनगंज थाने में केस दर्ज कराया है। मामले में एसआई करण कुंवाल ने बताया कि बिल मिलने पर चोरी गए सामान की सही कीमत का पता चल सकेगा।

वारदात-2

जयसिंहपुरा निवासी विनोद पिता केशरसिंह माली की अंडे की दुकान पर सुनील काम करता है। रविवार को सुनील ने मौका मिलते ही माली के घर में धावा बोला और अलमारी में से सोने की अंगूठी,पायजेब,बिछुड़ी व पांच हजार रुपए उड़ा ले गया। घटना का पता चलने पर माली ने कर्मचारी सुनील व शंकर पर चोरी की शंका जताते हुए महाकाल थाने में केस दर्ज कराया। मामले में एसआई बल्लू मंडलोई ने बताया कि जांच के बाद सुनील को पकडक़र पूछताछ की तो उसने चोरी करना कबूल कर लिया।

Next Post

चर्चा: जानबूझकर आग लगाई: सबूत मिटाने में कामयाबी पाई..!

Tue May 10 , 2022
उज्जैन, अग्निपथ। कर्मचारी राज्य बीमा सेवा देसाई नगर में आगजनी की घटना पर सवाल खड़े हो रहे हैं। सवाल की वजह यह है कि केन्द्र प्रभारी ने अपनी मौजूदगी में आग लगवाई। जिसमें पुराने दस्तावेज और दवाईया भी जलवा दी। जिसकी शिकायत कलेक्टर को भी हुई है। शिकायतकर्ता मयूर जाटवा […]