राष्ट्रपति के आने से पहले महाकाल से भोपाल के तीन संदिग्ध पकड़ाए

गांजे की पुडिय़ा मिली तीनों के पास, ताशे खरीदने आना बताया

उज्जैन,अग्निपथ। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के आगमन से पहले महाकाल मंदिर गेट से रविवार सुबह भोपाल के तीन संदिग्ध पकड़ाने से हडक़ंप मच गया। हालांकि तीनों के पर सिर्फ गांजे के पुडिय़ा मिली है। महाकाल पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का रविवार दोपहर 12 बजे महाकाल मंदिर में पूजा का प्रोग्राम था। राष्ट्रपति के आगमन को देखते हुए सुबह से विशेष सर्तकता बरती जा रही थी। यहीं वजह है कि सुबह करीब 10 बजे गेट नबंर चार पर तलाशी के दौरान पुलिस ने भोपाल के कल्पना नगर निवासी शुभम,भोला व कृष्णा की तलाशी ली तो उनकी जेब से गांजे की पुडिय़ा मिल गई। उन्हें थाने ले जाकर पुछताछ की तो पता चला वह ढोल ताशे बजाते है। ताशा खरीदने आने पर दर्शन के लिए पहुंच गए। गांजा पीने के आदी है और उनके पास 20-20 ग्राम गांजे की पुडिय़ा है।अब पुलिस तीनों को हिरासत में लेकर उनके संबंध में खोजबीन कर रही है।

तस्कर पकड़ाने से हडक़ंप

बताया जाता है तीनों के पकड़ाने पर अफवाह उड़ गई कि भोपाल के खुफिया विभाग के कर्मचारी राष्ट्रपति के आगमन पर महाकाल मंदिर में तैनात थे। इसी दौरान उन्होंने तीन युवकों को गांजा तस्कर के रुप में पहचान कर पकड़ लिया। इस खबर से पुलिस महकमें हडक़ंप मच गया था।

Next Post

यह कैसा विकास : ठेकेदार की लापरवाही भुगत रहे ग्रमीण

Sun May 29 , 2022
पानी की निकासी की व्यवस्था नहीं, सडक़ पर कीचड़ से निकलना तक मुश्किल धार,(आशीष यादव) अग्निपथ । जहां एक ओर सरकार विकास के वादे जनता के बीच पहुँचाने की बातें करती है तो वही दूसरी जमीनी स्तर पर विकास से कहीं गांव का कोसों दूर का नाता है ऐसा ही […]