भाजपा नेता के पुत्र को दिया बंद खाते का चेक, दो व्यापारी भाई पर केस

उज्जैन,अग्निपथ। दो व्यापारी भाइयों ने भाजपा नेता के पुत्र को दो लाख की चपत लगा दी। दोनों ने उधार ली राशि के बदले बंद खाते का चेक थमा दिया। मामला सामने आने पर मंगलवार को खाराकुआं पुलिस ने ठगी का केस दर्ज किया है।

दशहरा मैदान निवासी भाजपा नेता रूप पमनानी के पुत्र निर्मल की सती गेट पर कपड़े की दुकान है। उनसे यहीं पर अपना कलेक्शन के नाम से दुकान संचालित करने वाले मानसिंह ठाकुर और उसके भाई नरेंद्र ने करीब दो साल पहले दो लाख रुपए एक माह के लिए उधार लिए थे। कोरोना काल में राशि नहीं चुकाने का बहाना बनाते रहे।

कुछ समय पहले पमनानी ने तकादा लगाया तो दोनों ने उन्हें दो लाख रुपए का चेक दे दिया। इस पर पमनानी ने बैंक में चेक लगाया तो पता चला उन्हें बंद खाते का चेक दिया गया। इस पर पमनानी ने खाराकुआं थाने में मानसिंह व नरेंद्र के खिलाफ शिकायत कर दी। टीआई रविंद्र कटारे ने बताया कि मामले में जांच के बाद दोनों भाईयों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिर तार करेंगे।

डीजीपी पहुंच सकते है थाने, तैयारियों में जुटी पुलिस

उज्जैन,अग्निपथ। डीजीपी सुधीर सक्सेना जल्द उज्जैन आ सकते है। उनकी आगमन की संभावना को देखते हुए पुलिस विभाग जोर-शोर से तैयारियों में जूट गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार डीजीपी सक्सेना बुधवार शाम तक आ सकते है। उनके संभावित दौरे का पता चलते ही सभी थानों में रंगाई पुताई से लेकर रिकार्ड अपडेट किया जा रहा है।

वजह है कि डीजीपी पूर्व में सीहोर,इंदौर व अन्य जिलों में अचानक थाने पहुंचे और अव्यवस्था देख कर्मचारियों पर स त कार्रवाई कर दी। हालांकि व्यवस्था दुरुस्त करने की वजह एसएसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल द्वारा भी औचक निरीक्षण की संभावना जताई जा रही है। इस संबंध में एसएसपी शुक्ल ने कहा कि डीजीपी के आने की संभावना है,लेकिन अब तक कोई प्रोग्राम नही आया है।

Next Post

केशव नगर में बनेगा नया अंडर पास

Tue May 31 , 2022
सांसद के साथ डीआरएम करेंगे मौका मुआयना उज्जैन, अग्निपथ। हरिफाटक ओवर ब्रिज के नीचे पुराने रेलवे क्रासिंग पर जल्द ही अंडर पास बनाया जा सकता है। हरिफाटक ब्रिज पर आए दिन लगने वाले जाम की समस्या से निपटने के लिए यह उपाय खोजा गया है। अंडर पास निर्माण के लिए […]