बाइक सवार को लोडिंग वाहन ने कुचला

उज्जैन, अग्निपथ। बाइक सवार युवक को सोमवार-मंगलवार रात लोडिंग वाहन ने कुचल दिया। युवक की मौके पर मौत हो गई थी। मंगलवार सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के बयान दर्ज किये। युवक ससुराल जा रहा था।

पानबिहार चौकी पुलिस ने बताया कि देर रात ग्राम बिहारिया मार्ग पर बाइक सवार युवक को तेजगति से आये लोडिंग वाहन ने टक्कर मार दी थी। युवक गंभीर घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल पहुंचाया जाता, उससे पहले मौत हो गई। बाइक न बर और मोबाइल के आधार पर उसकी शिनाख्त अनोखी पिता पूरसिंह बंजारा (25) निवासी ग्राम आमड़ीखेड़ा महिदपुर के रूप में हुई।

मंगलवार सुबह परिजन जिला अस्पताल पहुंचे और बताया कि अनोखी मजदूरी करता था। कुछ साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। पत्नी मायके जोगीखेड़ा गई हुई थी। रात को अनोखी पत्नी से मिलने ससुराल जोगीखेड़ा जा रहा था। परिजनों के बयान दर्ज कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव अंतिम संस्कार के लिये सौंप दिया। एसआई राहुल चौहान ने बताया कि अज्ञात लोडिंग वाहन की तलाश में क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों का पता लगाया जा रहा है।

धार्मिक यात्रा पर आया भोपाल का युवक क्षिप्रा में डूबा

उज्जैन, अग्निपथ। माता-पिता के साथ ाोपाल से आया युवक मंगलवार सुबह क्षिप्रा नदी में डूब गया। तैराकों आधे घंटे की तलाश के बाद शव बाहर निकला। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है।

भोपाल के ग्राम जाटखेड़ी में रहने वाला दीपक पिता माणिक श्रीवास्तव (32) माता-पिता के साथ महाकाल दर्शन करने आया था। सुबह परिवार क्षिप्रा नदी स्नान के लिये पहुंचा। दत्त अखाड़ा घाट पर नहाते समय दीपक अचानक गहरे पानी में चला गया। जब वह काफी देर तक बाहर नहीं आया तो माता-पिता ने घाट पर मौजूद लोगों को जानकारी दी। होमगार्ड सैनिक और तैराक दल के सदस्य पहुंचे और दीपक की तलाश शुरु की।

आधे घंटे की तलाश के बाद उसे बाहर निकाला गया तो उसकी मौत हो चुकी थी। मामले की जानकारी महाकाल थाना पुलिस को दी गई और शव जिला अस्पताल लाया गया। पोस्टमार्टम के बाद बॉडी परिजनों को सौंपी गई। उन्होंने शव भोपाल ले जाने के बजाय अंतिम संस्कार उज्जैन में करना तय किया। दोपहर को कुछ रिश्तेदार जिला अस्पताल पहुंचे और पुलिस की मदद से शव चक्रतीर्थ ले जाया गया।

बताया जा रहा था कि परिवार को सुबह महाकाल दर्शन के बाद मंगलनाथ मंदिर भात पूजन के लिये जाना था। दीपक परिवार के साथ 2 दिनों के लिये उज्जैन आया था और महाकाल मंदिर के पास होटल में ठहरा था।

Next Post

मालनवासा में सूने मकान पर चोरों को धावा

Tue May 31 , 2022
उज्जैन, अग्निपथ। चोरों ने सोमवार-मंगलवार रात मालनवासा में सूने मकान पर धावा बोला। परिवार पिछले 10 दिनों से बाहर गया हुआ है। रिश्तेदार ने मामले की सूचना पुलिस को दी। नागझिरी थाने के प्रधान आरक्षक विनोद खराड़े ने बताया कि मालनवासा में बद्रीलाल आंजना का मकान बना हुआ है। बीती […]