मंदिर की आड़ में छिपकर बना रहे थे डकैती की योजना

दो थानों की पुलिस गिरफ्त में 10 बदमाश, हथियार मिले

उज्जैन, अग्निपथ। चिमनगंज और नागझिरी क्षेत्र में डकैती डालने के लिये आये 10 बदमाशों को पुलिस ने हथियारों के साथ पकड़ा है। बदमाश पेट्रोल पंप पर धावा बोलने वाले थे।

मंगलवार-बुधवार रात्रि गश्त पर निकली नागझिरी पुलिस को सूचना मिली थी कि झामेश्वर महादेव मंदिर की आड़ में कुछ बदमाश छुपे है, जिनके पास हथियार दिखाई दे रहे है। टीआई विक्रम इवने, एसआई दिनेश पटेल की टीम ने बदमाशों को पकडऩे के लिये घेराबंदी की। 5 बदमाश गिरफ्त में आ गये। उनके पास धारदार चाकू, सरिये थे। थाने लाकर पूछताछ करने पर बदमाशों ने अपने नाम चंचल सूर्यवंशी, सुनील उर्फ तोतला निवासी मालनवासा, रमेश भील, दिलीप भील हामूखेड़ी और विक्की उर्फ विक्का न्यूइंदिरानगर बताये। बदमाशों ने बताया कि वह भूषण पेट्रोल प प पर डकैती डालने वाले थे। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर दोपहर में न्यायालय पेश किया। जहां से जेल भेजा गया है।

एमआर-5 मार्ग पर पहुंचे थे बदमाश

हथियारों से लैस 5 बदमाश एमआर-5 मार्ग पर भी पहुंचे थे। चिमनगंज पुलिस को सूचना मिली तो पकडऩे पहुंची। बदमाशों ने रणकेश्वर महादेव मंदिर के पीछे अंधेरे भागने का प्रयास किया। पुलिस ने पीछा कर बदमाशों को पकड़ा तो चाकू, सरिये और मिर्ची पावडर मिला। पूछताछ में बदमाशों के नाम शाहरुख कुरैशी यादवनगर, वसीम खान विराटनगर, धीरज ठाकुर गांधीनगर, राजकुमार सूर्या शिवशक्ति नगर और नूर मोह मद विराटनगर सामने आये। बदमाश रुकमणी पेट्रोल प प पर लूटपाट करने वाले थे। पुलिस ने गिर तार कर रिकार्ड खंगाले तो सभी अपराधिक प्रवृति के होना सामने आये। जिन्हे न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है।

शिवांश एवेन्यू से पकड़ाया हजारों का सट्टा

उज्जैन, अग्निपथ। जुएं-सट्टे के अवैध कारोबार पर नजर रख रही क्राइम टीम ने बुधवार शाम को शिवांश एवेन्यू से हजारों को सट्टा पकड़ा। एक सटोरियों को हिरासत में लेकर नागझिरी थाना पुलिस के सुपुर्द किया गया है।

आईपीएस विनोद कुमार मीणा ने बताया कि नागझिरी क्षेत्र के शिवांश एवेन्यू में कुछ दिनों से एक मकान में सट्टा खाईवाली होने की सूचना मिल रही थी। शाम को क्राइम टीम के साथ मकान की घेराबंदी कर दबिश दी गई। मोबाइल पर सट्टा लिखते एक आरोपी प्रद्युयम अग्रवाल को पकड़ा गया। जिसके पास से 80 हजार रुपये नगद, मोबाइल और हजारों के हिसाब का रिकार्ड भी जब्त किया गया है।

सट्टा खाईवाल को नागझिरी थाना पुलिस के सुपुर्द कर उसके खिलाफ सट्टा एक्ट अधिनियम का प्रकरण दर्ज किया गया है। गौरतलब हो कि आईपीएस मीणा के पास क्राइम ब्रांच की कमान है। उन्होने पिछले दिनों आईपीएल क्रिकेट लीग के दौरान कई बड़े सटोरियों को मैच पर चलती कार और घरों में बैठकर खाईवाली करते दबोचा था। जिसमें भाजयुमो नेता और कुख्यात सटोरिया भी शामिल था।

Next Post

काल भैरव मंदिर के पास से हटाया अतिक्रमण

Wed Jun 1 , 2022
पार्किंग की जमीन पर प्रशासन ने लिया कब्जा उज्जैन, अग्निपथ। भैरवगढ़ क्षेत्र में काल भैरव मंदिर परिसर के विस्तार के लिए अधिग्रहित की गई जमीन पर बुधवार दोपहर में जिला प्रशासन की टीम ने कब्जा ले लिया है। मंदिर के नजदीक करीब एक हेक्टेयर जमीन पर एक ढाबा और तीन […]