दो साल की मासूम होद में डूबी, मौत

डूबा

उज्जैन, अग्निपथ। घर के बाहर खेलते समय 2 साल की मासूम होद में डूब गई। परिजनों ने दिखाई नहीं देने पर तलाश की। कुछ देर बात होद से शव बाहर निकाला गया। नरवर थाना क्षेत्र के ग्राम पिपलोदा में रहने वाले अनिल कुमावत की 2 वर्षीय बेटी पूर्वी बुधवार देर शाम घर के बाहर खेल रही थी। कुछ देर बाद वह दिखाई नहीं दी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरु की काफी देर तक कुछ पता नहीं चला तो शंका होने पर घर के सामने मवेशियों के लिये बनाई गई होद में देखा गया। जिसमें मासूम बालिका डूबी हुई थी, उसे बाहर निकाला गया और जिला अस्पताल लाये। डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अस्पताल पुलिस चौकी ने मर्ग कायम कर गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम कराया।

विकलांग कुएं में गिरा

माकडोन के ग्राम कडोदिया में गुरुवार सुबह दोनों पैरों से विकलांग मानसिंह पिता केसूजी (55) घर के सामने बने कुएं से पानी भरने पहुंचा था। अचानक संतुलन बिगडऩे पर गिर गया। लोगों ने उसे गिरते देखा और बाहर निकालने के प्रयास किये। आधे घंटे बाद बाहर निकाला और जिला अस्पताल लाये, डॉक्टरों ने मृत घोषित कर शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। अस्पताल पुलिस चौकी ने मर्ग कायम किया है। जांच माकडोन पुलिस को सौंपी जाएगी।

गुमशुदगी लिखाने पहुंचे तो मिली लाश मिलने की खबर

जिला अस्पताल में बेटे ने वृद्धा को पहचाना

उज्जैन, अग्निपथ। घर से लापता हुई वृद्धा रातभर घर नहीं लौटी। गुरुवार सुबह परिजन गुमशुदगी लिखाने थाने पहुंचे। पुलिस ने रेलवे ट्रेक पर लाश मिलने की खबर दी। पुत्र अस्पताल पहुंचा तो उसने मां के रुप में पहचान की।

पंवासा थाना पुलिस ने बुधवार दोपहर स्टेशन मास्टर की सूचना पर ताजपुर-तराना रेलवे ट्रेक से वृद्धा का शव बरामद किया था। जिसके चार से पांच टुकड़े हो चुके थे। शिना त नहीं होने पर शव जिला अस्पताल पोस्टमार्टम कक्ष लाया गया था और जिले के थानों से गुमशुदा वृद्धा की जानकारी मांगी थी। गुरुवार सुबह विजयागंज मंडी थाने पर ग्राम दत्तोर में रहने वाला परिवार वृद्धा की गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचा।

पुलिस ने पंवासा क्षेत्र में लाश मिलने की खबर दी। पुत्र देवकरण और परिजन पंवासा थाने पहुंचे और संपर्क किया। पुलिस जिला अस्पताल लेकर आई, जहां पुत्र ने वृद्धा की पहचान मां ललिता पति लालजी (70) के रुप में की। परिजनों ने बताया कि बुधवार सुबह मंदिर जाने के लिये निकली थी। प्रतिदिन गांव के मंदिरों में दर्शन भजन के लिये जाती थी और शाम तक लौट आती थी। देर रात तक नहीं लौटती तो तलाश शुरु की। नहीं मिलने पर गुमशुदगी लिखाने पहुंचे थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

Next Post

घायल बोला गोली मारी, पुलिस को नहीं मिले सबूत

Thu Jun 2 , 2022
बुधवार देर रात अस्पताल पहुंचा था युवक उज्जैन, अग्निपथ। कवेलू कारखाना शराब दुकान के पास गोली चलने पर घायल युवक अस्पताल पहुंचा था और एक युवक पर कट्टे से फायर करना बताया। पुलिस जांच के लिये पहुंची तो गोली चलने का सबूत नहीं मिला। घायल को चोट भी संदिग्ध नजर […]