चोरों ने एएसपी और प्रोफेसर के घर के चटकाए ताले

Tala toda

नानाखेड़ा थाना क्षेत्र की दो कॉलोनियों में हुई वारदात

उज्जैन, अग्निपथ। नानाखेड़ा क्षेत्र की दो कॉलोनियों में रविवार-शनिवार की दरमियानी रात दो सूने मकानों में चोरी की घटनाएं हुई है। अलखनंदा नगर में चोरों ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक(एएसपी) के घर को भी निशाना बनाया है। इसके अलावा ऋषिनगर एक्सटेंशन इलाके में एक प्रोफेसर के घर भी चोरी की घटना हुई है।

रविवार सुबह अलखनंदा नगर के रहवासी नवीन ने नानाखेड़ा पुलिस को एएसपी महेंद्र तारणेकर के घर पर चोरी की घटना होने की जानकारी दी थी। महेंद्र तारणेकर फिलहाल मंदसौर जिले के गरोठ में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) के रूप में पदस्थ है। अलखनंदा नगर स्थित उनके घर पर छोटे भाई गजेंद्र तारणेकर परिवार के साथ रहते है। वे अपने परिवार के सदस्यों के साथ हरिद्वार गए हुए थे। पड़ौस में रहने वाले अपने रिश्तेदार नवीन के पास इस घर की चाबी थी। रविवार सुबह नवीन मछलियों को दाना डालने यहां पहुंचा तो उसे दरवाजे का नकूचे टूटा मिला। नकूचे को सरिएनुमा किसी वस्तु से चोरों द्वारा तोड़ दिया गया है। घर में रखा सामान बिखरा हुआ था। इस मकान से चोरी हुए सामान का ब्यौरा तारणेकर परिवार के वापस लौटने के बाद ही मिल सकेगा।

परिवार अस्पताल में, घर में चोरों की सेंध

चोरी की दूसरी घटना ऋषिनगर एक्सटेंशन कॉलोनी में रहने वाले डा. विक्रम वर्मा के घर पर हुई है। वे माधव कॉलेज में प्रोफेसर है, डा. वर्मा का मकान भी सूना पड़ा हुआ था। डा. विक्रम वर्मा के परिवार की बुजूर्ग महिला सदस्य का स्वास्थ्य खराब होने की वजह से परिवार के सभी लोग बीती रात अस्पताल में मौजूद थे।

उनकी गैर मौजूदगी में चोरों ने घर में प्रवेश करने के बाद अलमारियों व पलंग पेटी में रखा पूरा सामान बिखेर दिया। चोरों ने किचन के सारे डब्बे भी बिखेर दिए। नानाखेड़ा थाना प्रभारी ओ.पी. अहीर के मुताबिक ऋषिनगर एक्सटेशंन के मकान से चोरी हुए सामान की जानकारी नहीं मिल सकी है।

Next Post

14 नवंबर को बंद नहीं होंगे नर्सिंग होम

Sun Nov 13 , 2022
मंत्री का आश्वासन- नर्सिंग होम की समस्याओं का समाधान उचित तरीके से कर लिया जाएगा उज्जैन, अग्निपथ। उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव के आश्वासन के बाद आईएमए एवं नर्सिंग होम एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने आज 14 नवंबर से किये जाने वाला अनिश्चितकालीन असहयोग का निर्णय वापस ले लिया। आईएमए […]