इंस्टाग्राम पर हिंदू लड़कियों से दोस्ती, पुणे से आकर होटल में गर्लफ्रेंड को बुलाया

इंदौर, अग्निपथ। इंदौर के भंवरकुआं इलाके में कॉलेज की एक छात्रा से मिलने आए एक युवक को बजरंग दल ने जमकर पीट दिया। युवक पुणे से आया था। बजरंग दल ने आरोप लगाया कि युवक का इंस्टाग्राम पर केवल नाम बदलकर केवल हिंदू लड़कियों से दोस्ती एक्सेप्ट करता था। और उन्हें अपने प्रेमजाल में फंसा लेता था। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने युवक को पकडक़र भंवरकुआं पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं में केस दर्ज किया है। घटना आईटी पार्क के बाहर की है।

बजरंग दल के विभाग संयोजक तन्नु शर्मा ने बताया कि सदन खान आईटी पार्क में कॉलेज छात्र के साथ बैठा था। यहां संगठन के मंत्री विपिन राठौर, राहुल पांडे और बजरंग दल के अन्य कार्यकर्ता पहुंचे। पहले नाम पता पूछने पर वह खुद को हिंदू बताता रहा। लेकिन जैसे ही उसकी पिटाई की और आईडी कार्ड मांगा तो उसने अपना नाम सदन पिता सादिक खान बताया।

छात्रा को भी उसके हिंदू नहीं मुस्लिम होने का यहीं पता चला। छात्रा ने कहा कि वह अब मुझसे हिंदू बनकर ही मोबाइल पर बात करता था। वह मुझसे मिलने इंदौर आया पहले होटल बुलाया फिर मुझे आईटी पार्क लेकर आया। भंवरकुआ पुलिस के मुताबिक सदन पुत्र सादिक खान, निवासी ताडीवाल रोड, पुणे के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं में कार्रवाई की है।

रिक्शा चालक को हुआ शक, बजरंगियों को दी सूचना

जानकारी के मुताबिक एक रिक्शा चालक ने पालदा इलाके से आरोपी और छात्रा को ऑटो में बैठाया था। रास्ते में सदन खान ने मोबाइल पर अपने दोस्तों से भी बात की। उसने अपना नाम लेने के साथ कॉलेज की छात्रा के बारे में बात कर रहा था। लडक़ी होस्टल से बैग लेकर निकली तो रिक्शा चालक को उस पर शंका हुई। जिसके बाद उसने हिंदूवादियों को जानकारी दे दी।

मोबाइल में मिले कई लड़कियों के साथ अश्लील फोटो

बजरंग दल के विभाग संयोजक तन्नु शर्मा ने बताया कि सदन के मोबाइल में इंदौर की लडक़ी के अलावा अन्य लड़कियों के साथ अश्लील फोटो मिले हैं। बताया जाता है कि उक्त सभी लड़कियां हिंदू हैं। सदन खान ने बताया कि इन सभी हिंदू लड़कियों से भी वह हिंदू बनकर ही मिलता था।

पुलिस के मुताबिक जिस छात्रा के साथ सदन को हिंदूवादियों ने पकड़ा था। वह खुड़ैल इलाके में रहती है। पुलिस ने छात्रा के परिजनों को भी थाने बुलाया। लेकिन छात्रा और उसके परिवार के लोगों ने प्रकरण दर्ज कराने से इंकार कर दिया है। सदन खान के साथ जिन लड़कियों के फोटो हैं पुलिस उनकी पहचान कर रही है। मामले में वरिष्ठ अफसरों को भी जानकारी दी गई है।

Next Post

कंजर गिरोह के तीन सदस्यों से चोरी की तूफान जब्त

Thu Jan 19 , 2023
नागदा, अग्निपथ। गांव बनबना के एक पेट्रोल पम्प से तूफान जीप चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को हिरासत में लिया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर तुफान जीप राजस्थान के अरनिया टोकडा से जब्त की। कंजर गिरोह को सूचना एवं संरक्षण देने की शंका में पुलिस ने गांव […]