चार एसडीएम व दो तहसीलदारों को नोटिस

उज्जैन, अग्निपथ। कलेक्टर आशीष सिंह ने आज समय-सीमा के लम्बित पत्रों की समीक्षा बैठक में जिले में विभिन्न विकासमूलक एवं हितग्राहीमूलक योजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा की तथा सीएम हेल्पलाइन में लम्बित शिकायतों के संतुष्टिपूर्ण निराकरण नहीं करने एवं इसके कारण जिले की रैंकिंग पीछे रहने के कारण जिले के एसडीएम राकेश शर्मा, संजीव साहू, श्रीमती एकता एवं तहसीलदार राधेश्याम पाटीदार, दिलीप वर्मा व सुश्री संतुष्टि पाल (पूर्व में पदस्थ) को कारण बताओ सूचना-पत्र जारी करने के निर्देश जारी किये हैं।

कारण बताओ सूचना-पत्र का संतोषजनक उत्तर नहीं मिलने पर एक माह का वेतन काटने की कार्यवाही की जायेगी। कलेक्टर ने बैठक में मुख्यमंत्री भू-अधिकार योजना ग्रामीण एवं धारण अधिकार योजना के निराकरणों की समीक्षा की तथा जल जीवन मिशन की प्रगति के बारे में जिला अधिकारी से पूछताछ की। वही मुख्यमंत्री जन सेवा योजना के अन्तर्गत हितग्राहियों को लाभ वितरित करने के लिये तैयारियां करने व विकास यात्रा के मार्ग का चिन्हांकन करने के निर्देश जारी किये हैं।

गणतंत्र दिवस की तैयारियों के लिये भी सभी अधिकारियों को अपने विभाग से सम्बन्धित कार्यवाही करने को कहा है। बैठक में बताया गया कि 24 जनवरी को प्रात: 9 बजे दशहरा मैदान पर गणतंत्र दिवस परेड की रिहर्सल की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

प्रभारी व अधिकारियों के अतिरिक्त वेतन वृद्धि को लेकर कर्मचारियों में विरोध के स्वर तेज

Mon Jan 23 , 2023
सहायक प्रशासनिक अधिकारी को भी इस दायरे में लिया, सभी की समान रूप से वेतन वृद्धि करने को कहा उज्जैन, अग्निपथ। विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर में प्रभारी व प्रभारी अधिकारियों के साथ-साथ अब सहायक प्रशासनिक अधिकारी बनाकर किसी की भी अतिरिक्त वेतन वृद्धि का कर्मचारी विरोध कर रहे हैं। […]