कार का कांच तोड़ चुराए 7 मोबाइल और पर्स

इंदौर के श्रद्धालु परिवार के साथ वारदात

उज्जैन, अग्निपथ। महाकाल मंदिर के आसपास बदमाशों-असमाजिक तत्वों की गतिविधियां लगातार सामने आ रही है। सोमवार को श्रद्धालुओं की कार का कांच तोडक़र 7 मोबाइल और लेडिस पर्स चोरी कर लिया गया।

महाकाल थाना पुलिस ने बताया कि कार क्रमांक एमपी 42 सी 4235 से दीपक पिता मदनलाल परिवार के साथ महाकाल दर्शन करने आए थे। उन्होने अपनी कार शुभम सुलभ का पलेक्स के सामने खड़ी की और मंदिर चले गये। कुछ घंटे बाद वापस लौटे तो कार का पिछला कांच फूटा था। कार में रखा लेडिस पर्स और परिवार के सात मोबाइल गायब थे। मामले की शिकायत महाकाल थाना पुलिस को दर्ज कराई गई। दीपक के अनुसार पर्स में पांच से सात हजार रुपये नगद रखे थे।

वहीं मोबाइल की कीमत एक लाख के करीब थी। पुलिस का कहना था कि मोबाइल लोकेशन ट्रेस की जा रही है। जल्द बदमाशों को पकड़ा जाएगा। वारदात की खास बात यह रही कि बदमाशों ने थाने के समीप ही अंजाम दिया। जबकि वहां पुलिस की आवाजाही लगातार बनी रहती है। फिर भी बदमाश बैखोफ वारदात कर भाग निकले। पूर्व में भी श्रद्धालुओं के साथ इसी प्रकार के वारदाते मंदिर के आसपास हो चुकी है, लेकिन सुराग नहीं मिल पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

नौवीं के छात्र की मौत के बाद एबीवीपी का सेंट पीटर स्कूल के सामने जमकर विरोध प्रदर्शन

Mon Jan 23 , 2023
आरोप छात्र की आत्महत्या के लिए स्कूल जिम्मेदार जावरा, अग्निपथ। सेंट पीटर स्कूल जावरा में स्कूल के सामने एबीवीपी ने जमकर हंगामा व नारेबाज़ी की। दो दिन पहले इसी स्कूल के एक छात्र ने घर मे फाँसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। प्रशासन ने जाँच कर कार्यवाही का आश्वासन […]