इंदौर में हिस्ट्रीशीटर गुंडे की पुलिस को सरेआम धमकी

इंदौर, अग्निपथ। सोशल मीडिया पर इंदौर के गांधी नगर इलाके का एक वीडियो वायरल हुआ है। यहां थाने का हिस्ट्रीशीटर गुंडा खुलेआम लोगों को धमका रहा था। उसने एक युवक के साथ मारपीट कर उसका मोबाइल फोड़ दिया। सूचना पर गांधी नगर थाने के एसआई और खुफिया का जवान पहुंचा। एसआई ने अकेले हिम्मत दिखाते हुए गुंडे को दबोचा। इस दौरान गुंडा छूटने के जद्दोजहद करता रहा।

एसआई गुंडे पर काबू पाने के लिये अपने साथी पुलिसकर्मी को आवाज देता रहा। इस दौरान गुंडे ने एसआई के हाथ पर काट भी लिया। काफी देर बाद एसआई जैसे-तैसे गुंडे को लेकर थाने पहुंचा। जहां अवैध वसूली का केस लगाकर उसे कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे जेल भेजा दिया।

मामला गांधी नगर मेन रोड का है। एक दिन पहले यहां अजय राठौर नाम का बदमाश सडक़ पर उत्पात कर दुकानदारों को धमका रहा था। इस दौरान उसने एक युवक के साथ मारपीट की। लोगों ने इस मामले में गांधी नगर थाने पर सूचना दी। यहां ड्यूटी कर रहे एसआई प्रहलादसिंह चौहान मौके पर पहुंचे। अजय को पकडऩे के दौरान उसने एसआई से काफी गाली-गलौज की। इतना ही नहीं वह मारपीट पर करने पर भी उतारू हो गया।

वायरल वीडियो में एसआई प्रहलाद चौहान अपने पुलिसकर्मी साथी मनोज को बदमाश को पकडऩे के लिये आवाज लगाते दिख रहे हैं। लेकिन बदमाश सिपाही को मनोज भैया कहते हुए आगे नहीं आने की चेतावनी देने लगा और साथी एसआई की मदद नहीं की। इस दौरान गुंडे ने एसआई के हाथ में दांत से काट भी लिया।

बीस दिन पहले जेल से छूटा, एसआई को धमकी दी छूटकर आउंगा तो देख लूंगा

अजय इसके बाद भी नहीं रुका। उसने एसआई प्रहलाद को खुलेआम धमकी दी। कहा वह जेल से छूटकर आएगा तो फिर देख लेगा। इस तरह से वह काफी देर तक धमकी देता रहा। अजय को बाहर निकालने के दौरान आखिर में सिपाही मनोज ने पकड़ा ओर एसआई के साथ थाने ले गए। यहां अजय पर अवैध वसूली और धमकाने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया। अजय पर पहले से अपराध दर्ज हैं। वह बीस दिन पहले ही जेल से छूट कर आया था। अजय नशा करने का आदी है। इलाके में कई बार दुकानदार ओर लोगों से अवैध वसूली कर चुका है।

Next Post

तराना में सडक़ दुर्घटना, पिता की मौत पुत्र घायल

Fri Feb 24 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। बाइक पर सवार पिता-पुत्र शुक्रवार देर शाम तराना की ओर जा रहे थे रास्ते में अज्ञात वाहन टक्कर मार दी। दुर्घटना में पिता की मौके पर मौत हो गई पुत्र गंभीर घायल हुआ है। तराना टी आई भीम सिंह पटेल ने बताया कि रात 8 बजे के लगभग […]