दोस्तों के साथ लौट रहे युवक की दुर्घटना में मौत

उज्जैन, अग्निपथ। दोस्तों के साथ देर रात गांव लौट रहे युवक की सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई। दोस्तों को मामूली चोंट लगी है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। दुर्घटना लोडिंग आटो से होना सामने आया है।

चिमनगंज थाना पुलिस ने बताया कि देर रात खिलचीपुर पुलिया पर बाइक सवारों के दुर्घटना में घायल होने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। तीन युवको को जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। घायल मनोज चौहान और दिग्विजयसिंह निवासी चककमेड़ मामूली घायल हुए थे, उन्होने बताया कि मृतक चेतन पिता जसवंतसिंह (19) है। दिग्विजय इंदिरानगर आया था, उसके पास बाइक नहीं थी, जिसके चलते चेतन और मनोज उसे लेने आए थे, जहां से तीनों गांव चक कमेड लौट रहे थे।

रास्ते में लोडिंग आटो चालक ने टक्कर मारी है। पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज कर मृतक के परिजनों को सूचना दी। बुधवार सुबह पोस्टमार्टम कराया गया। मृतक खेती-किसानी का काम करता था। एसआई करण खोवाल ने बताया कि लोडिंग आटो जब्त कर लिया गया है। चालक मौके से भाग निकला था, जिसकी तलाश की जा रही है।

घासमंडी सराय में मृत मिला वृद्ध

बुधवार शाम घासमंडी सराय से एक वृद्ध का शव माधवनगर पुलिस ने बरामद किया है। वृद्ध सालों से सराय में रहकर मजदूरी का काम कर रहा था। आसपास के लोगों ने बताया कि कुछ महिनों से बीमार चल रहा था, सराय में आने वाले मजदूरों द्वारा उसे खाना-पानी दिया जाता था, उसका उपचार ाी सरकारी अस्पताल में कराया गया था। वृद्ध को संजू उर्फ संजय नाम से बुलाया जाता था, उसके घर और परिवार का किसी को पता नहीं है। पुलिस ने शव जिला अस्पताल पहुंचाया है। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार कराया जाएगा।

Next Post

व्यापारियों को बुलाकर बोले महापौर, खाली करो फ्रीगंज के पोर्च

Wed Mar 1 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। फ्रीगंज क्षेत्र में पोर्च को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए बुधवार को महापौर मुकेश टटवाल ने फ्रीगंज के व्यापारियों को साफ-साफ हिदायत दे दी। महापौर ने व्यापारियों को अपने बंगले पर बुलाया और कहा कि पोर्च पर किसी तरह का अतिक्रमण नहीं करे। व्यापारियों के साथ हुई बैठक […]
mukesh tatwal