बारात में पसंद का गाना बजाने की बात पर हत्या

चाकू

चाकू मारने वाले 3 हिरासत में, 2 की तलाश

उज्जैन, अग्निपथ। बारात में नाच रहे युवकों के सोमावार-मंगलवार रात डीजे पर पसंद का गाना बजाने की बात पर मामूली विवाद हुआ और चाकूबाजी हो गई। एक युवक के पेट में चाकू का गहरा घाव लगने से मौत हो गई, तीन घायल हुए हैं। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर तीन को हिरासत में लिया है। 2 की तलाश जारी है।

पंवासा थाना क्षेत्र के बजरंग कालोनी में रहने वाले माखन की बारात सोमवार रात क्षेत्र से निकाली जा रही थी। बारात प्रजापतनगर पहुंची थी, जहां डीजे पर नाचने के दौरान पसंद का गाना बजाने की बात पर बारात में शामिल सुनील पिता सिद्धार्थ प्रधान (22) की कहासुनी परिचित विशाल सारोलिया से हो गई।

दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि विशाल के साथी राजा, सूरज और अभिषेक बैरागी ने मारपीट शुरु कर दी। विशाल ने चाकू निकाला और पेट में मार दिया। चाकूबाजी देख सुनील के दोस्त अर्जुन विश्वकर्मा, दीपक प्रधान और एक अन्य बीच-बचाव में आए तो विशाल ने तीनों को भी चाकू मार दिये। बारात में अफरा-तफरी मच गई। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां सुनील का मृत घोषित कर दिया गया। हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस प्रतापनगर पहुंच गई थी। मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर मृतक का मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम कराया गया।

रात में तीन को किया गिरफ्तार

पंवासा थाना पुलिस ने बताया कि युवक की हत्या के बाद रात में ही आरोपियों को पकडऩे के लिये घेराबंदी कर दी गई थी। चाकू मारने वाले छोटी मायापुरी के रहने वाले है। अलसुबह विशाल, राजा और अभिषेक बैरागी को गिरफ्तार कर लिया गया। सूरज और एक अन्य की तलाश की जा रही है। गिरफ्त में आए तीनों आरोपियों से पूछताछ जारी है। रात तक फरार आरोपियों को भी गिर तार कर लिया जाएगा।

उद्योगपुरी में काम करता था मृतक

पोस्टमार्टम के दौरान परिजनों ने बताया कि मृतक उद्योगपुरी में काम करता था और अविवाहित था। घर में पिता और भाई है। पिता भी उद्योगपुरी में ही काम करते है। माखन की बारात बजरंगनगर से प्रतापनगर जा रही थी। चाकू मारने वाले मृतक के परिचित दोस्त ही है।

Next Post

नगर निगम ने दिया कचोरी-समोसे की अस्थाई दुकान को अभयदान

Tue Mar 14 , 2023
कंठाल से छत्री चौक के बीच दुकान का संचालन उज्जैन, अग्निपथ। महापौर के निर्देश पर सतीगेट से लेकर पटनी बाजार तक के अस्थाई दुकान लगाने वाले दुकानदारों को हटाकर नगरनिगम ने वाहवाही तो लूट ली, लेकिन कई अस्थाई दुकानदारों को इसने अभयदान भी दे रखा है। एक अस्थाई दुकान छोटा […]