ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले दो पकड़ाए

2 लाख रुपए की ब्राउन शुगर, 3 मोबाइल और 1 बाइक जब्त

इंदौर, अग्निपथ। इंदौर पुलिस के ऑपरेशन प्रहार के तहत क्राइम ब्रांच और बाणगंगा पुलिस ने ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले दो तस्करों को पकड़ा। उनके पास से 20 ग्राम ब्राउन शुगर जिसकी इंटरनेशनल मार्केट में करीब 2 लाख रुपए कीमत, तीन मोबाइल फोन और एक बाइक जब्त की। बाणगंगा पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया।

क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति मादक पदार्थ की तस्करी के लिए उज्जैन से इंदौर की तरफ आ रहे है, जो बाणगंगा क्षेत्र से निकलेंगे। इस सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम और बाणगंगा पुलिस ने दोनों की घेराबंदी की। मुखबिर के बताए मुताबिक टीम ने लवकुश चौराहे के पास से दोनों को पकड़ा। पकड़ाने पर टीम ने उनकी चैकिंग की, जिसमें उनके पास से 20 ग्राम ब्राउन शुगर मिली। पकड़ाए आरोपियों के नाम राहुल वर्मा निवासी लसूडिया और देवेंद्र केतोलिया निवासी विजय नगर है।

इंदौर व आसपास करते थे सप्लाई

पकड़ाए दोनों बदमाशों से टीम ने सख्ती से पूछताछ की तो सामने आया कि दोनों इंदौर और आसपास ब्राउन शुगर की सप्लाई करते हैं। टीम ने जब इनके पुराने रिकॉर्ड खंगाले तो पता चला कि राहुल के खिलाफ इंदौर के लसूडिया, विजय नगर, एमजी रोड थाने में कुल 9 केस दर्ज है। इसमें एनडीपीएस एक्ट, आबकारी, चोरी आदि के केस है। वहीं देवेंद्र के खिलाफ खजराना थाने में आर्म्स एक्ट और विजय नगर थाने में एनडीपीएस एक्ट का केस दर्ज है।

अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत दो लाख रुपए

क्राइम ब्रांच डीसीपी निमिष पाठक की माने तो आरोपियों के पास जो 20 ग्राम ब्राउन शुगर मिली है, उसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 2 लाख रुपए है। टीम आरोपियों से जानकारी निकाल रही है, उनके साथ इसमें ओर कौन-कौन जुड़ा है और ये ब्राउन शुगर वे कहां से लेकर आते थे।

Next Post

विक्रमोत्सव 2023: पुरानी फिल्में समाज का धार्मिक और सांस्कृतिक चित्रण कर रही

Sat Mar 18 , 2023
आईएफएफएएस पौराणिक फिल्मों का अंतरराष्ट्रीय फि़ल्म समारोह का दूसरा दिन उज्जैन, अग्निपथ। भारत उत्कर्ष, नवजागरण और वृहत्तर भारत की सांस्कृतिक चेतना पर एकाग्र विक्रमोत्सव 2023 (विक्रम सम्वत् 2080) अंतर्गत आईएफएफएएस पौराणिक फिल्मों का अंतरराष्ट्रीय फि़ल्म समारोह के दूसरे दिन शनिवार को 14 फिल्मों को दिखाया गया। शनिवार को आयोजन में […]