शातिर बदमाश ने ट्राली की डिक्की से उड़ाए 1 लाख 64 हजार रूपए

सोयाबीन बेचकर लौट रहा था ग्रामीण, मंदिर निर्माण में लगाई जानी थी उक्त राशि

आगर मालवा, अग्निपथ। गांव में मंदिर निर्माण के लिए दान की गई सोयाबीन को मंडी में बेचकर लौट रहे, ग्रामीण की ट्राली की डिक्की में रखें, 1 लाख 64 हजार रूपए अज्ञात बदमाश डिक्की का ताला तोडक़र ले उड़ा। पीडि़त द्वारा वारदात की शिकायत थाना कोतवाली में की गई हैं।

जानकारी के अनुसार नरेंद्र सिंह पिता मोहनसिंह सोलंकी उम्र 22 वर्ष निवासी उमरिया जिला उज्जैन सोयाबीन बेचने के लिए ट्रेक्टर, ट्राली लेकर आगर आए थे, सोयाबीन बेचने के बाद ट्रेक्टर, ट्राली बस स्टैण्ड पर प्याऊ के पास खड़ी थी। दोपहर करीब 3.30 बजें अज्ञात बदमाश ने ट्राली की डिक्की का ताला तोडक़र उसमें रखे 1 लाख 64 हजार रूपए चुरा लिए। नरेंद्र सिंह किसी काम से बाजार गए थे, जब वे वापस आए तो देखा कि ट्राली का ताला टुटा हुआ था तथा उसमें रखे रूपए भी नही थे।

नरेंद्र सिंह ने बताया कि गांव में जनसहयोग से राम मंदिर का निर्माण करवाया जा रहा हैं, मंदिंर निर्माण के लिए ग्रामीणों द्वारा सोयाबीन दी गई थी, करीब 34 क्विंटल सोयाबीन आगर मंडी में ला कर बेची गई थी, नरेंद्र सिंह के साथ उनके साथी लक्ष्मणसिंह पिता विक्रम सिंह भी थे। सोयाबीन बेचने से 1 लाख 64 हजार रूपए प्राप्त हुए थे।

तीन हजार का इस्तेमाल इन्होने ट्रेक्टर में डीजल डलवाने के लिए कर लिया था। बाकि राशि डिक्की में रखी हुई थी। थाना कोतवाली पुलिस ने मामलें में अज्ञात आरोपित के विरूद्ध चोरी का प्रकरण दर्ज किया हैं।

Next Post

रोड पर खड़ी पिकअप के कारण तीन वाहनों में टक्कर

Mon Mar 20 , 2023
उज्जैन जीवाजी गंज थाने का वाहन भी चपेट में रुनीजा (बडऩगर), अग्निपथ। सुंदराबाद और रुनीजा के बीच 19 मार्च की रात्रि को 9:30 बजे तीन वाहनों में टक्कर हो गयी। जिससे चार लोग घायल हो गये। एक महिला गंभीर घायल हैं। जिसका रतलाम में उपचार चल रहा है। भाटपचलाना थाने […]