तरबूज से भरे ट्रक में भरा था बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ

हादसे के बाद हुआ खुलासा, पुलिस जांच में जुटी

उज्जैन, अग्निपथ। भैरवगढ़ थाना क्षेत्र में शनिवार दोपहर तरबूज से भरा ट्रक पलटी खा गया। तरबूज बिखरकर सडक़ पर फैल गये। जिसके नीचे दबा मादक पदार्थ भी सामने आ गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। ट्रक का चालक फरार हो चुका था।

सीएसपी अनिल मौर्य ने बताया कि ग्राम गुढ़ा में तरबूज से भरा मिनी ट्रक पलटने की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। जांच के दौरान ट्रक में बोरियां भरी होना सामने आई। जिसकी तलाशी लेने पर उसमें मादक पदार्थ डोडा चूरा भरा होना सामने आया। ट्रक से 47 बोरियां बाहर निकाली गई, वहीं एक थैली भी बरामद हुई, जिसमें संभवत: अफीम भरी हुई थी। जो एक किलो वजन के लगभग है। ट्रक का चालक भाग निकला था। तलाशी के दौरान कोई दस्तावेज बरामद नहीं हो पाए है। ट्रक न बर एमएच 18 बीजी 0102 के आधार पर पता लगाया जा रहा है कि ट्रक कहां से आ रहा था और कहां जा रहा था।

तरबूज लेकर भागे लोग, लगा जाम

ट्रक पलटने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गये थे। ट्रक से सडक़ो पर बिखरा तरबूज लोगों ने उठा लिया था। पुलिस के पहुंचने पर लोग भाग निकले थे। सडक़ पर ट्रक पलटने से यातायात प्रभावित हो गया था,जिसके चलते दोनों ओर वाहनों की ल बी कतार लग गई थी। पुलिस ने यातायात व्यस्थित कराया और ट्रक को क्रेन की मदद से खड़ा किया।

मादक पदार्थ तस्करी का मामला

बताया जा रहा है कि ट्रक उज्जैन की ओर आ रहा था। तरबूज की आड़ में मादक पदार्थ की बड़े पैमाने पर तस्करी की जा रही थी। तरबूज का सीजन होने पर किसी को शंका ना हो, इसी की आड़ मादक पदार्थ ले जाने में की जा रही थी। अगर ट्रक नहीं पलटता तो मादक पदार्थ ठिकाने पर पहुंचा दिया जाता। पुलिस ने मादक पदार्थ जब्त कर जांच शुरु कर दी है। जल्द मामले का खुलासा किया जा सकता है।

Next Post

आर्किटेक्ट के साथ आयुक्त ने घूमा शहर

Sat Apr 1 , 2023
प्रमुख चौराहे के सौंदर्यीकरण का प्लान हो रहा तैयार उज्जैन, अग्निपथ। शहर के प्रमुख एवं व्यस्ततम चौराहों को व्यवस्थित बनाने के साथ ही आवागमन को सुविधाजनक बनाने और चौराहो का सौंदर्यकरण करने के लिए नगर निगम द्वारा प्लान तैयार किया जा रहा है। शनिवार को नगर निगम आयुक्त रोशन कुमार […]