दवा बाजार की पार्किंग में लगी आग, कार जली

उज्जैन, अग्निपथ। माधव क्लब के पास दवा बाजार में शनिवार सुबह आग लग गई। आग पार्किंग में लगी थी। जिसके चलते एक कार जल गई। आग लगने से हडकंप मच गया था। फायर ब्रिगेड की दमकलों ने पहुंचकर काबू पाया। आग लगने की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है।

बताया जा रहा है कि सुबह-सुबह दवा बाजार की ऊपरी मंजिल पर रहने वाले लोगों को बिल्डिंग में धुआं भरने का आभास हुआ तो बाहर आकर देखा। पार्किंग के पास आग लगी थी, जिसकी लपटे ऊपर तक पहुंच गई थी, जहां खड़ी एक कार जल रही थी। लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन नाकाफी साबित हुआ। आगजनी की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। एक के बाद एक तीन दमकले मौके पर पहुंच गई। कुछ देर में ही आग पर काबू पाया लिया गया। दवा बाजार में आग लगने की खबर पर दवा व्यापारी भी मौके पर पहुंच गये थे। गनीमत रही कि आग पूरी बिल्डिंग में नहीं फैली अन्यथा काफी नुकसान हो जाता।

लोगों का कहना था कि दवा बाजार के पार्किंग और आसपास काफी कचरा एकत्रित हो गया है। साफ-सफाई नहीं होने से पार्किंग और आसपास काफी गंदगी फैल चुकी है। पूर्व में साफ-सफाई को लेकर शिकायत भी की गई लेकिन को सुनवाई नहीं हुई। कुछ साल पहले भी आग लगने से कई दुकानों में लाखों का नुकसान हुआ था। शनिवार सुबह लगी आग की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। किसी का कहना था कि कचरे में आग लगी थी तो किसी का कहना था कि शार्ट सर्किट हुआ था। आगजनी पर नीलगंगा पुलिस पहुंची थी, लेकिन किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

Next Post

मां ने रुपये नहीं दिए तो लोटे से हमला कर मार डाला

Sat Apr 1 , 2023
इशारों में बताया मूकबधिर बेटे ने, गिरफ्तार कर जेल भेजा बदनावर, अग्निपथ। ग्राम रंगाराखेड़ी में अधेड़ महिला के अंधे कत्ल का मामला कानवन पुलिस ने सुलझा लिया है। महिला की हत्या उसके मूकबधिर बेटे ने ही रुपये न देने से नाराज होकर की थी। पुलिस ने मामले में आरोपी बेटे […]