36 घंटे में तीन चोरी की वारदात, सूने मकान और मंदिर को भी बनाया निशाना

माता मंदिर से गेहूं चुराकर ले जा रहे बदमाश को किया पुलिस के हवाले

धार, अग्निपथ। शहर व जिले में आये दिन चोरियों के मामले आये दिन के मामले बढ़ते जा रहे। शहर में बीते 36 घंटे में चोरी की तीन वारदात हुई है। बदमाशों ने बुंदेलवाड़ी स्थित सूने मकान को निशाना बनाया। यहां से बदमाश घर में रखा नकदी, आभूषण के साथ किराना सामान तक साथ ले गए। इसके अलावा शहर के छोटा आश्रम के सामने स्थित मंदिर पर भी चोरी की वारदात देखने को मिली है। यहां पर बदमाश गेहूं की बोरियां चुराकर ले जा रहे थे। हालांकि इसकी भनक लगते ही लोगों ने बदमाश का पीछा किया और बदमाश को पकडक़र पुलिस के हवाले किया। इसके अलावा एक वारदात बस स्टैंड पर हुई है, जिसमें बदमाश एक कार के कांच फोडक़र अंदर रखी सामग्री चुरा ले गया। पुलिस ने तीनों मामलों में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है।

पुलिस के अनुसार फरियादी शाकिर हुसैन पिता आशिक हुसैन निवासी 171 बुंदेलवाड़ी 2 अप्रैल को परिवार के साथ पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए इंदौर गए थे। दो दिन बाद लौटे तो घर पर बदमाश हाथ साफ कर चुके थे। हुसैन ने बताया बदमाश घर का ताला तोडक़र घुसे और अलमारी में रखी 4 सोने की बालियां, घड़ी, 2 गैस टंकी, एलसीडी टीवी, बाइक की बैटरी, नकदी सहित किराना सामान तक चुराकर ले गए। ।

इसी तरह शहर के बख्तावर मार्ग पर छोटा आश्रम स्थित संतोषी माता मंदिर में भी बदमाशों ने चोरी की। बदमाश मंदिर में रखे गेहूं की बोरी चुराकर भाग रहे थे। लेकिन इसकी भनक रहवासियों को लगी तो उन्होंने बदमाश का पीछा किया और बदमाश को धरदबोचा। साथ ही बदमाश को पुलिस के सुपुर्द किया है। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में मंदिर के संत प्रकाश पूरी की रिपोर्ट पर आरोपी मुकेश यादव के खिलाफ धारा 454 व 380 भादवि के तहत केस दर्ज किया है।

वहीं, बस स्टैंड पर एक कार का शीशा फोडक़र बदमाश पर्स, दस्तावेज और नकदी 500 रुपए निकाल लिए। फरियादी मलखान सिंह निवासी सुलावड़ की बताई जा रही है। पुलिस ने शासन तर्फे इस मामले में प्रकरण दर्ज किया है। साथ ही आरोपी सुमित पिता मुरमुत निवासी जलगांव महाराष्ट्र के खिलाफ चोरी की धाराओं में केस दर्ज किया है।

Next Post

रूनीजा उत्पादन केंद्र पर गेहूं नहीं तौलने पर हंगामे की स्थिति

Wed Apr 5 , 2023
रुनीजा (बडऩगर), अग्निपथ। समर्थन मूल्य पर गेहूँ बेचना किसानों के लिए टेढ़ी खीर होता जा रहा है। वहीं उपार्जन केंद्रों संचालको व संस्थाओं के लिए एक तरफ कुआँ तो दूसरी तरफ खाई वाली स्थिति बनती जा रही है। शासन द्वारा 12 से 14 प्रतिशत नमी तक के गेहूँ खरीदने के […]