धार जिले में लूट की दो वारदातें; बुजुर्गों से नकदी-मोबाइल छीना, लोन कलेक्शन एजेंट से लाखों लूटे

धार, अग्निपथ। जिले में दो स्थानों पर लूट की वारदातों को बदमाशों ने अंजाम दिया है। अज्ञात बदमाश बुजुर्ग सहित समूह लोन कलेक्शन एजेंट से लाखों रुपए और मोबाइल सहित अन्य सामग्री लूटकर फरार हो गए।

पहली घटना धार शहर के समीप ग्राम देलमी में बुजुर्ग से हुई है। भीमसिह पिता दयाराम डिंडोरे निवासी ग्राम गोलपुरा भाई उदय सिंह के साथ धार से नालछा की ओर जा रहे थे।

तभी देलमी के समीप चार अज्ञात लडक़ों ने उनकी बाइक को रुकवाकर कट्टे जैसी चीज अड़ाई और पांच हजार नगदी, दो मोबाइल फोन, आधार कार्ड सहित छीनकर बाइक की चाबी निकालकर मांडू की ओर फरार हो गए। भीमसिंह ने कोतवाली थाने आकर पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया। सूचना पर सीएसपी देवेंद्रसिंह धुर्वे सहित क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची व मामले की जांच शुरू की।

कोतवाली पुलिस ने भीमसिंह की रपिोर्ट पर अज्ञात 4 लडकों के खिलाफ धारा 392 भादवि में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की है। कोतवाली टीआई दीपक चौहान ने बताया कि आरोपियों की धरपकड के लिए टीम गठित की गई है। क्षेत्र के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे है। जल्द की आरोपी गिरफ्तार होंगे।

चलती बाइक से गिराकर लूटे डेढ़ लाख

दूसरी घटना राजगढ थाना अंतर्गत ग्राम तिरला में सिंगोडिया फाटा में हुई। जिसमें समूह लोन का कलेक्शन कर लौट रहे एजेंट को बदमाशों ने चलती बाइक से गिराकर लूट को अंजाम दिया। सुनील पिता हेमराज पारते निवासी शिव शक्ति नगर ग्राम आमलिया खुर्द से रुपए लेकर बाइक से राजगढ़ की ओर आ रहा था तभी रास्ते में बाइक सवार दो युवक आए व कर्मचारी की बाइक को लात मारकर गिरा दिया।

बदमाश सुनील से 1 लाख 51 हजार रुपए नगद, एक मोबाइल फोन छिनकर फरार हो गए। थाना प्रभारी कमलसिंह पंवार ने बताया कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु की है। आरोपियो की धरपकड़ के लिए टीम गठित भी गई है।

Next Post

गांव से दूर नाले के पास बना रहे आंगनबाड़ी भवन, निर्माण में घटिया सामग्री इस्तेमाल

Fri Apr 7 , 2023
जनपद अध्यक्ष ने कलेक्टर को पत्र लिखा खाचरौद, अग्निपथ। आदिम जाति कल्याण विभाग द्वारा क्षेत्र के ग्राम बटलावादी में आंगनवाड़ी का निर्माण गांव से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर बड़े नाले पर किया जा रहा है। इतना ही नहीं इसके निर्माण में कथित तौर पर घटिया किस्म की सामग्री का इस्तेमाल […]