सनक फिल्मी एलबम में भोले का नाम अश्लील शब्दों के साथ

महाकाल के पुजारी नाराज, कहा-एफआईआर करवाएंगे

उज्जैन, अग्निपथ। फेमस सिंगर और रैपर बादशाह के हाल ही में रिलीज एक एलबम सनक के एक गाने पर विवाद की स्थिति बन गई है। महाकाल मंदिर के पुजारी सहित कई भक्तों ने गाने में अश्लील शब्दों के साथ भोलेनाथ का नाम उपयोग करने पर आपत्ति जताई है। उन्होंने गाने से भगवान का नाम हटाने और माफी मांगने को कहा है।

साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने माफी नहीं मांगी तो उज्जैन सहित अन्य शहरों में बादशाह के खिलाफ एफआईआर करवाई जाएगी। महाकाल मंदिर में वरिष्ठ पुजारी महेश पुजारी ने आरोप लगाया कि हिंदू सनातन में छूट का दुरुपयोग हो रहा है। साधु संत कथावाचक सभी ऐसी चीजों पर मौन हैं।

फिल्म स्टार हो या गायक उन्हें भगवान के नाम पर अश्लीलता फैलाना का कोई अधिकार नहीं है। देशभर में एकसाथ उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। इस तरह तो हर कोई सनातन धर्म को गलत ढंग से पेश करता रहेगा, हम इसका विरोध करते हैं। महाकाल सेना और पुजारी महासंघ सहित हिंदू संगठन ने तत्काल इस गाने से भगवान भोलेनाथ का नाम हटाने को कहा है।

क्या है मामला

इन दिनों सिंगर बादशाह का 2 मिनट 15 सेकंड का नया गाना जमकर ट्रेंड कर रहा है। गाने के 40 सेकंड बाद गाने के अंतरे में बोल है, कभी सेक्स तो कभी ज्ञान बांटता फिरूं… इसके बाद अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए गाने के बोल हिट पर हिट में मारता फिरूं… तीन-तीन रात में लगातार जागता, भोलेनाथ के साथ मेरी बनती है। इस गाने को सोशल मीडिया के यू-ट्यूब पर अब तक 18 मिलियन लोग देख चुके है। कई नामी हस्तियों ने इस गाने पर रील बनाई है। गाना काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन इस गाने से अब शिव भक्त नाराज हैं।

Next Post

माथे पर गमछा बांध ग्राहक बनकर थैली खरीदने पहुंचे उपायुक्त

Wed Apr 19 , 2023
मक्सीरोड सब्जी मंडी और फव्वाराचौक की चार फर्मों पर छापामार कार्यवाही, दो डंफर भरकर जब्त हुई अमानक प्लास्टिक उज्जैन, अग्निपथ। नगर निगम के स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बुधवार को फव्वारा चौक में बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया है। मक्सीरोड़ सब्जी मंडी और फव्वाराचौक की पांच दुकानों से लाखों रूपए […]