नगर परिषद अध्यक्ष पति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

पेटलावद, अग्निपथ। नगर परिषद अध्यक्ष के पति योगेश गामड़ पर पेटलावद पुलिस ने एक महिला की शिकायत के बाद दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है।

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि आरोपी 2021 से लगातार उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है एवं किसी को बताने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दे रहा था। इस कारण उसे गर्भ भी ठहर चुका है। बहुत ज्यादा प्रताडि़त होने के बाद गुरुवार को पीडि़ता पुलिस थाना पेटलावद पहुंची और आरोपी पर मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

एसडीओपी सोनू डावर ने बताया कि एक महिला द्वारा योगेश गामड़ नामक व्यक्ति द्वारा लगातार दुष्कर्म किए जाने एवं किसी को बताने पर अंजाम भुगतने की धमकी दिए जाने की शिकायत प्राप्त हुई थी। महिला की शिकायत पर आरोपी योगेश गामड़ पर धारा 376, 376(2)(एन), 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसडीओपी ंने बताया की आरोपी फिलहाल फरार है जिसकी तलाश जारी है।

Next Post

आईबी की रिपोर्ट पर जिसे भोपाल से हटाया, उसे भैरवगढ़ जेल अधीक्षक बनाया

Thu Apr 27 , 2023
ग्वालियर में भी एक साल पहले किया था सस्पेंड उज्जैन, (ललित जैन) अग्निपथ। करोड़ों के घोटाले व ब्लैकमेल कांड के बाद भी शायद जेल विभग केंद्रीय जेल भैरवगढ़ की स्थिति सुधारना नहीं चाहती। शायद यहीं वजह है कि मनोज साहू को भैरवगढ़ जेल अधीक्षक पदस्थ किया है,जबकि उन्हे गत वर्ष […]