व्यापारी बनकर की किसान के साथ 4.15 लाख की धोखाधड़ी

उज्जैन, अग्निपथ। व्यापारी बनकर गांव में आए शातिर बदमाश ने किसान के साथ लाखों की धोखाधड़ी कर दी। किसान से उपज खरीदने के बाद दूसरे से सौदा कर बदमाश लापात हो गया। पुलिस ने मामले में धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया है।

भैरवगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि ग्राम छीतरदेवी में रहने वाले भरत आंजना के पास एक माह पहले व्यापारी बनकर एक शातिर बदमाश पहुंचा था। उसने पहले कुछ सोयाबीन की फसल का सौदा किया और 2 दिन बाद रुपये दे दिये। उसके बाद 6 हजार 200 रुपये प्रति क्विंटल के भाव से 67 क्विंटल सोयाबीन का सौदा कर गाड़ी में भरकर ले गया। जिसके 4 लाख 15 हजार रुपये सप्ताहभर बाद देने की बात कही। व्यापारी ने खुद का नाम रामलाल शर्मा निवासी ग्राम चिड़ी थाना उन्हेल बताया था।

सप्ताहभर बाद रामलाल नहीं आया। किसान भरत ने उसकी तलाश शुरु की, कुछ पता नहीं चलने पर उन्हेल पहुंचा। जहां सामने आया कि कुछ दिनों से लापता है। उन्हेल में कुछ किसानों से उपज खरीदी थी और लाखों रुपये नहीं लौटाये हैं। किसानों ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। भरत को अपने साथ हुई धोखाधड़ी का आभास होने पर वह भैरवगढ़ थाने पहुंचा और शिकायत की।

मामले में धोखाधडी और आमानत में खयानत का प्रकरण दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि रामलाल ग्रामीण क्षेत्रों में किसानों के साथ धोखाधड़ी करता था। उसके खिलाफ कुछ ओर किसान शिकायत दर्ज करा सकते हंै।

Next Post

मकान की छत से गिरे कलेक्शन एजेंट की मौत

Mon May 22 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। भोजन के बाद मकान की तीसरी मंजिल पर टहलने गया व्यक्ति नीचे गिर गया। उसे आसपास के लोग अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु की है। चिमनगंज थाना पुलिस ने बताया कि बीती रात इंदिरानगर में रहने वाले […]