जमीन में हिस्सा देने से मना किया तो बेटे से फावड़े से कर दी पिता की हत्या, हत्यारा बेटा पकड़ाया

धार, अग्निपथ। जमीन में हिस्सा नहीं देने पर एक बेटे ने अपने पिता की ही हत्या कर दी। दरअसल हत्यारा बेटा लंबे समय से पिता से जमीन में हिस्सा देने की मांग कर रहा था। लेकिन जमीन में बंटवारा न करते हुए हिस्सा नहीं देने के कारण सनकी बेटे ने फावड़े के हत्थे से पिता पर प्राणघातक हमला कर दिया। इससे पिता की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक 20 मई को फरियादिया कलाबाई ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि शाम करीब 5.30 बजे वह अपने घर के ओटले पर बैठी थी। पास में ही उसके दादा बठा पिता कोटवाल पलंग पर लेटे थे। तभी पास में रहने वाला बठा का पुत्र डोंगर सिंह हाथ में फावड़ा लेकर आया और पिता बठा को बोला कि मैं कब से जमीन का हिस्सा मांग रहा हूं, लेकिन तू दे नहीं रहा है और हाथ में लिए फावड़े से बठा के माथे, मुंह पर तीन वार कर दिए।

इससे मौके पर ही बठा की मृत्यु हो गई। आरोपी डोंगर सिंह फावड़ा लेकर मौके से भाग गया। फरियादिया की रिपोर्ट पर से आरोपी डोंगर सिंह के विरुद्ध हत्या की धारा-302 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के निर्देशन व एसडीओपी धीरज बब्बर के मार्गदर्शन में टीम गठित की गई।

पुलिस द्वारा चंद घंटों में आरोपी डोंगरसिंह को गिरफ्तार कर हत्या में शामिल फावड़ा जब्त किया। आरोपी को पकडऩे में थाना प्रभारी डही प्रकाश सरोदे, प्रधान आरक्षक राकेश डावर, आरक्षक लक्ष्मण, आरक्षक संजय की विशेष भूमिका रही।

Next Post

शिप्रा में मिली गंदगी: असली गुनाहगार बचे, एक दिन पहले ज्वाइन करने वाले जैन की सेवा समाप्त

Tue May 23 , 2023
इंदौर की तीर्थकाम कंपनी की लापरवाही से रुद्रसागर का नाला ओवरफ्लो हुआ उज्जैन, अग्निपथ। अन्तोगत्वा हुआ वही जिसका अंदेशा था। जिले के मुखिया के निर्देश पर रुद्रसागर क्षेत्र में गंदा पानी शिप्रा में मिलने के मामले में स्मार्ट सिटी में संविदा पर एक दिन पूर्व ही ज्वाइन हुए कार्यपालन यंत्री […]