महेन्द्रा शोरुम का ताला तोडक़र बदमाशों ने चुराई तिजोरी

4 दिन की जांच के बाद पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

उज्जैन, अग्निपथ। चार दिन पहले बदमाशों ने चार पहिया वाहन के शोरुम पर धावा बोला और ताला तोडऩे के बाद वहीं रखी तिजौरी उठाकर ले गये। जिसमें 10 लाख से अधिक की नगदी रखी थी। जांच के बाद मामले में चिमनगंज थाना पुलिस ने गुरुवार को चोरी का प्रकरण दर्ज किया है।

आगररोड पर महेन्द्र क पनी का शोरुम बना हुआ है। रविवार रात बदमाशों ने मेन गेट के रास्ते अंदर प्रवेश किया और शोरुम के अकाउंट मैनेजर के कक्ष तक पहुंच गये। जहां ताला तोडऩे के बाद बदमाशों ने वहां रखी तिजोरी चोरी कर ली। सोमवार सुबह वारदात का पता चलने पर मामले की सूचना मैनेजर राधाकृष्ण पिता पीजी नायर निवासी इंदिरानगर ने चिमनगंज थाना पुलिस को दी। जांच के लिये टीआई चंद्रिकासिंह यादव पहुंचे, सामने आया कि रात में तीन सुरक्षागार्ड मौजूद थे, लेकिन तीनों सो रहे थे, मामला संदेहास्पद लगने पर तीनों से पूछताछ शुरु की गई। कैमरों के फुटेज देखे गये।

जिसमें तीन से चार बदमाश अंदर आते और जाते दिखाई दे रहे थे। चार दिन की जांच के बाद मामले में गुरुवार दोपहर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर लिया। बताया जा रहा है कि तिजोरी में 10 लाख 26 हजार रुपये नगद रखे हुए थे। पुलिस आसपास लगे कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।

Next Post

हाटकेश्वर कालोनी से 2 बच्चों की मां का अपहरण

Thu May 25 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। हाटकेश्वर कालोनी से बुधवार को 2 बच्चों की मां का अपहरण कर लिया गया। महिला भाई के घर आई हुई थी। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरु की है। नीलगंगा टीआई तरुण कुरील ने बताया कि हाटकेशवर कालोनी में रहने वाले पीरूलाल ने […]