उपयंत्री निर्माण का काम छोडक़र करा रहे स्वास्थ्य और सफाई, जिसे सरकार ने दी जिम्मेदारी वे मजे कर रहे

नगर निगम

उज्जैन, अग्निपथ। नगर निगम में इन दिनों रामराज्य बना हुआ है। उपयंत्री का काम निर्माण कार्य कराना है। परन्तु वे इन दिनों स्वास्थ्य विभाग का काम देख रहे हैं। जबकि स्वास्थ्य विभाग के लिए जिस अफसर को सरकार ने विशेष तौर से तैनात किया है वह मजे कर रहे हैं। इससे उपयंत्रियों में रोष व्याप्त है।

बताया जाता कि झोन एक की जिम्मेदारी उपयंत्री मोहित, झोन 2 की जिम्मेदारी उपयंत्री उमाशंकर शर्मा, झोन 3 की जिम्मेदारी राजेंद्र रावत, झोन 4 की जिम्मेदारी संजय कुलश्रेष्ठ, झोन पांच की जिम्मेदारी गायत्री प्रसाद और झोन छह की जिम्मेदारी मुकुल मेश्राम को दी गई है। कुलश्रेष्ठ को छोडडक़र सभी उपयंत्री सफाई की जिम्मेदारी से नाराज है। परन्तु वे अधिकारी के सामने कुछ कह नहीं पा रहे हैं।

इन पर गिरी गाज

शहर की सफाई व्यवस्था जांचने के लिए निकले आयुक्त रौशन कुमार ने गुरुवार को स्वास्थ्य अधिकारी उमाशंकर शर्मा, जोन 2 के जोनल अधिकारी राजकुमार राठौर, झोन एक के उपयंत्री गोपाल बोयत का 15-15 दिन का वेतन काटने के निर्देश दिए हैं।

कुलश्रेष्ठ के पास केवल एक झोन

बताया जाता है कि संजय कुलश्रेष्ठ को सरकार ने स्वास्थ्य अधिकारी बनाकर उज्जैन भेजा हैं। उन्हें सभी झोन का काम देखना है। परन्तु उनके पास मात्र एक झोन का काम और 650 से ज्यादा कर्मचारियों का वेरीफिकेशन का काम भी यहीं देखते हैं।

Next Post

उज्जैन जिले का परिणाम 61 प्रतिशत

Thu May 25 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा 25 मई को घोषित परीक्षा परिणाम में प्रदेश में कक्षा दसवीं में मृदुल पाल एवं कक्षा 12वीं में नारायण शर्मा प्रथम रहे। प्रदेश की मेरिट सूची में उज्जैन के देवांश सोनी ने 96 प्रतिशत अंक के साथ आठवीं रैंक प्राप्त कर उज्जैन का नाम […]