ब्रिज पर बाइक खड़ी करने के बाद नदी में लगाई छलांग

डूबा

उज्जैन, अग्निपथ। शनि मंदिर के पीछे ब्रिज पर पहुंचे युवक ने बाइक खड़ी करने के बाद नदी में छलांग लगा दी। उसे कुछ लोगों ने देखा और पुलिस को सूचना दी। देर शाम शव बरामद करने पर रात में उसकी पहचान हो पाई। गुरुवार सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है।

नानाखेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि बुधवार शाम शनि मंदिर के पीछे बने ब्रिज पर एक युवक पहुंचा था। बाइक खड़ी करने के बाद उसने नदी में छलांग लगा दी। कुछ लोगों ने उसे कूदा देखा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और तैराको की मदद से उसकी तलाश शुरु की गई। कुछ देर में युवक को बाहर निकाल लिया गया। उसकी मौत हो चुकी थी। बाइक न बर से उसकी पहचान के प्रयास किये गये।

बाइक मृतक के भाई अवधेश पांडे की होना सामने आई। जिसे रात में जिला अस्पताल बुलाया गया। अवधेश ने मृतक युवक की पहचान भाई ब्रजेश पिता श्याम सुन्दर पांडे 44 वर्ष निवासी सेठीनगर के पास न्यू लक्ष्मीनगर के रूप में की। शिना त होने पर मामले में मर्ग कायम कर किया गया। गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम के दौरान सामने आया कि ब्रजेश मजदूरी करता था और 2 दिन पहले भोपाल जाने का बोलकर निकला था।

दो माह पहले उसकी पत्नी ने उसे तलाक दे दिया था और तीन बच्चों को लेकर चली गई थी। टीआई ओपी अहीर ने बताया कि मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। संभवत: पारिवारिक परेशानी के चलते आत्मघाती कदम उठाया जाना सामने आ रहा है। परिजनों के बयान दर्ज होने पर कारण सामने आ पायेगा।

रिजल्ट देख कक्षा 10वीं के छात्र ने लगाई फांसी

उज्जैन, अग्निपथ। कक्षा 10 वीं के छात्र ने गुरुवार को फांसी लगा ली। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे थे। डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। छात्र का दोपहर में रिजल्ट आया था। जिसमें वह एक विषय में फेल हो गया था। माधवनगर थाना पुलिस ने बताया कि दोपहर में निजी अस्पताल से एक बालक की फांसी लगाने से हुई मौत की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची थी। शव पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लाया गया।

परिजनों से जानकारी लेने पर सामने आया कि मृतक बालक शिवराज पिता नरेन्द्रसिंह पंवार (15) ग्राम उज्जैनिया घट्टिया का रहने वाला है। शिवराज कक्षा 10 वीं का छात्र था। दोपहर में उसका रिजल्ट आया था, उस समय परिवार गांव में निकल रही कलश स्थापना यात्रा में गया था। लौटने पर पिता ने दरवाजा बंद पाया और नहीं खुलने पर तोड़ा। पुत्र फंदे पर लटका हुआ था। मृतक छात्र के चाचा श्यामसिंह ने बताया कि शिवराज को सामाजिक विज्ञान में सप्लीमेंट्री आई थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा है।

Next Post

एक माह 2 दिन बीते, स्वास्थ्यकर्मी सूरजमल के परिजनों को नहीं मिली अनुग्रह राशि

Thu May 25 , 2023
मृत शासकीय कर्मचारी को 24 घंटे में देने का नियम, स्वास्थ्य विभाग की घोर लापरवाही उज्जैन, अग्निपथ। स्वास्थ्य विभाग में किस तरह से अपने की कर्मचारियों और उनके परिवारों को शासन की ओर से दी जाने वाली अनुग्रह राशि के लिये इंतजार करना पड़ रहा है। इसकी एक बानगी एक […]