देवासरोड पर सडक़ दुर्घटना में मां की मौत बेटा घायल, डंपर चालक फरार

उज्जैन, अग्निपथ। बाइक पर सवार मां-बेटे को देवासरोड पर डपर ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में मां की मौत हो गई, पुत्र घायल हुआ है। नागझिरी पुलिस ने मौके से भागे चालक की तलाश शुरु की है।

ग्राम ढाबला रेहवारी में रहने वाला उमेश पिता लालू चौहान (20) बाइक से अपनी मां शांतिबाई (45) के साथ माता पूजन के कार्यक्रम में शामिल होने के लिये ग्राम सेमलिया जा रहा था। देवासरोड पर कल्पतरू कालोनी के सामने पीछे से आ रहे डंपर ने टक्कर मार दी। पीछे बैठी शांतिबाई को गिरने से सिर में चोंट लगी और उमेश डंपर से टकराकर घायल हो गया। दोनों को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया।

जहां शांतिबाई की कुछ देर चले उपचार के बाद मौत हो गई। दुर्घटना की जानकारी लगने पर परिजन जिला अस्पताल पहुंच गये थे। नागझिरी थाना पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के बाद चालक ड पर लेकर नरवर की ओर भाग निकला था। जिसकी तलाश की जा रही है। मामले में मर्ग कायम कर मृतिका का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा गया है। दुर्घटना के बाद मार्ग पर कुछ देर के लिये यातायात बाधित हो गया था। दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई थी। पुलिस भीड़ हटाने के बाद यातायात चालू कराया।

बीमा चौराहा पर युवक से छीना मोबाइल-पर्स

उज्जैन, अग्निपथ। काम से घर लौट रहे युवक को रात में बीमा चौराहा पर चार बदमाशों ने रोका और मारपीट कर मोबाइल-पर्स छीन लिया। युवक के घायल होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ढांचा भवन में रहने वाला पवन पिता बाबूलाल राठौर इंदौर में काम करता है। रात 11 बजे वह इंदौर से लौटा था और पैदल घर जा रहा था। बीमा चौराहा पर उसे चार युवको ने रोका और गाली-गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी।

एक बदमाश ने पवन के पास से मोबाइल और पर्स छीन लिया। वारदात के बाद चारों भाग निकले थे। पवन घायल हो गया था, उसे कुछ लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। परिजन जानकारी लगने पर अस्पताल पहुंचे और मामले की शिकायत चिमनगंज थाना पुलिस को दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे है। घायल मारपीट और मोबाइल-पर्स छीनने वालों को पहचानता नहीं है।

Next Post

गंभीर डेम गहरा करने का अभियान आज से

Fri May 26 , 2023
जलग्रहण क्षमता बढ़ाने के लिये 1 कि.मी. दूर अपस्ट्रीम में होगी खुदाई उज्जैन, अग्निपथ। गंभीर डेम की जलग्रहण क्षमता बढ़ाने के लिये 27 मई से जन-सहभागिता से गहरीकरण का कार्य शुरू किया जा रहा है। बांध के गहरीकरण हेतु एक किलो मीटर दूर अपस्ट्रीम एरिया में इंटेल वेल की तरफ […]