हाईटेंशन बिजली लाइन के तार से टकराया ट्राला, ड्राइवर की मौत

ट्राले में लगी आग

नलखेड़ा, अग्निपथ। नगर के पिलवास चौराहे पर एक ट्राला बिजली की हाईटेंशन लाइन के तार को छू गया। इससे ट्राले के ड्राइवर की करंट से झुलसने पर मौत हो गई। वही ट्राले मे भी आग लग गई आग पर फायर ब्रिगेड की मदद से काबू पाया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को दोपहर 12 बजे के लगभग ट्राला (आरजे 51 जीए 0250) रोलर एवं अन्य मशीन लेकर कानड़ की ओर से आकर आमला होते हुए राजस्थान जा रहा था। तभी पीलवास चौराहे पर ट्रक ड्राइवर हेमराज (50 वर्ष) निवासी देवली राजस्थान ने चाय नाश्ता करने के लिए ट्राला खड़ा किया।

चाय नाश्ता करने के बाद ड्राइवर वापस ट्राले पर चढ़ा और चलने लगा। तभी 11 केवी विद्युत लाइन के तार ट्राले से टकराने से ड्राइवर हेमराज करंट लगने से झुलस गया। जिसे उपचार हेतु स्थानीय सिविल अस्पताल अस्पताल में ले जाया गया। जहां से जिला चिकित्सालय रेफर किया गया वह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

करंट फैलने से ट्राले में लगी आग

11 केवी के विद्युत तार ट्राले से टकरा जाने के कारण करंट फैलने से ट्रक के टायर में आग लग गई। जिससे ट्रक के टायर धू-धू कर जल उठे आसपास के रहवासियों एवं फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाया गया।

डायल 100 के स्टाफ ने की मदद

जिस समय उक्त घटना घटी उस समय पुलिस की डायल 100 वहां से निकल रही थी तभी डायल 100 मैं सवार प्रधान आरक्षक रामकुमार शर्मा एवं चालक चंद्रपालसिंह सिसोदिया ने डंडे की सहायता से ट्रक के ड्राइवर को बाहर निकाला एवं उपचार हेतु अस्पताल पहुंचाया वही घटनास्थल से ही फायर बिग्रेड को भी सूचना दी गई। घटना की जैसे ही नगर वासियों को जानकारी लगी मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई जिसके चलते कुछ देर के लिए यातायात जाम हो गया।

ट्राले पर मशीनें की ऊंचाई होने से हुआ हादसा

संभवत: उक्त हादसा ट्राले पर रखें रोलर एवं अन्य मशीनें की ऊंचाई अधिक होने से रोलर एवं ट्राले से विद्युत के तार टकरा जाने के कारण यह हादसा घटित हुआ।

Next Post

धारदार हथियार से वार कर युवक को उतारा मौत के घाट

Sat Jun 17 , 2023
ग्रामीणों ने किया पुलिस थाने का घेराव सुसनेर, अग्निपथ। सुसनेर के समीप ग्राम माणा में शुक्रवार की रात्रि को रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है। जहां पर घर के बाहर खाट पर सो रहे 42 वर्षीय व्यक्ति को अज्ञात लोगों द्वारा धारदार हथियार से वार कर मौत […]