ट्रक ने कांग्रेस नेता को मारी टक्कर, मौत

उज्जैन रोड पर आए दिन हो रहे हादसे, किया चक्काजाम

देवास, अग्निपथ। एक कांग्रेस नेता को उज्जैन रोड इटावा में पुलिस चौकी के समीप मंगलवार को वहां से गुजर रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया गया था। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक होने से इंदौर रेफर कर दिया गया था। इंदौर ले जाते समय उनकी रास्ते में ही मौत हो गई। वहीं, कांग्रेसियों ने जिला अस्पताल में अच्छी सुविधाएं नहीं होने पर सवाल उठाए।

मिली जानकारी अनुसार कांग्रेस के सामाजिक कल्याण प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष सुनील शुक्ला उज्जैन रोड़ ईटावा से देवास आ रहे थे। तभी ओवरटेक करने में एक ट्रक चालक ने लापरवाही पूर्वक शुक्ला की एक्टिवा को टक्कर मार दी। जिसमें शुक्ला गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया था।

जहां प्राथमिक उपचार के समय दिल का दौरा पड़ गया था। हालत बिगड़ती देख डॉक्टरों ने उन्हें इंदौर रेफर कर दिया था। जहां रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद गुस्सायें लोगों ने चक्काजाम कर दिया। कांग्रेस नेता की मौत के बाद लोग भडक़ गए और इटावा पुलिस चौकी के सामने चक्काजाम कर दिया। पार्षद दीपेश कानूनगो ने कहा कि कहा गई करोड़ों घोषणा वाली रोड, भारी वाहनों पर प्रतिबंध कब लगेगा।

बस की टक्कर से दंपति घायल, आक्रोशित लोगों ने बस के कांच फोड़े

उज्जैन रोड स्थित कन्या महाविद्यालय के सामने सोमवार रात बाइक से जा रहे दंपति को एक बस के चालक ने तेज गति से ड्राइव करते हुए पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी घायल हो गए। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने बस में तोडफ़ोड़ कर दी। सूचना मिलने के बाद सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार रात को वासुदेव पिता रणछोड़ पांचाल निवासी आलमपुर उड़ाना थाना नागझिरी उज्जैन अपनी पत्नी सपना के साथ दो पहिया वाहन से देवास माता टेकरी पर गुरु पूर्णिमा होने पर दर्शन करने आए थे। देवास से वापस अपने घर लोट रहे थे तभी उज्जैन रोड़ कन्या महाविद्यालय के सामने सोमवार रात बाइक से जा रहे दंपति को एक बस क्रमांक जीजे02एक्सएक्स 3643 के चालक ने तेज गति से वाहन चलाते हुए पीछे से टक्कर मार दी।

हादसे में दंपति को चोट लगी वहीं दो पहिया वाहन बस के नीचे आने से पुरा क्षतिग्रस्त हो गया। इस दौरान भीड़ ने बस के कांच फोड़ दिए। पुलिस मौके पर पहुंची और दंपति को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनका उपचार किया गया। सिविल लाईन पुलिस ने फरियादी वासुदेव की रिपोर्ट पर बस चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Next Post

पहले ही दिन तीस हजार लोगों ने भस्मारती के चलित दर्शन किये

Tue Jul 4 , 2023
सावन शुरू, तीन बजे खुले श्री महाकाल मंदिर के पट, भस्मारती में उमड़ी भीड़ उज्जैन, अग्निपथ। सावन के पहले दिन मंगलवार को सावन मास के पहले दिन सुबह तीन बजे मंदिर के पट खोले गए। हजारों श्रद्धालुओं ने बाबा महाकाल की भस्म आरती किये, सुबह मंदिर पहुंचे प्रत्येक दर्शनार्थी को […]