ट्रक ने कार को मारी टक्कर, छात्र की मौत

देवास, अग्निपथ। एक छात्र की मक्सी रोड पर हुए एक सडक़ हादसे में मौत हो गई। बुधवार रात इंदौर से सारंगपुर की और कार से चार दोस्त जा रहे थे, पास से गुजर रहे अंधगति से एक ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें कार में चालक के पास बैठे युवक को सिर में गंभीर चोट आई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। गुरूवार को सुबह युवक के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब 11 बजे मक्सी रोड विधायक निवास के सामने इंदौर से सारंगपुर कार से चार दोस्त जिसमें केशव जोशी, हेमंत पाटीदार, अंकुश मालवीय, जितेंद्र सिंह जादौन जा रहे थे। इसी दौरान एक ट्रक चालक ने साइड से कार को टक्कर मार दी और ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया।

हादसे में कार चालक के पास बैठे जितेंद्र पिता मलखान सिंह उम्र 20 निवासी श्योपुर गांव बागदिया राजस्थान हाल मुकाम एलआइजी कल्पना लोक इंदौर की मौत हो गई। जबकि उसके अन्य दोस्तों को मामूली चोटें लगी है। बीएनपी थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण की जाँच कर रही है।

सामान चुराते पकड़ाए चार बदमाश

देवास, अग्निपथ। चार बदमाशों ने नागदा पहाड़ी पर सती माता मंदिर के पास स्थित भानगढ़ के रहने वाले किसान के फॉर्म हाउस पर धावा बोला। बदमाश यहां से लोहे की सामग्री ले जा रहे थे तभी फॉर्म हाउस मालिक पहुंचा और एक बदमाश को पकड़ लिया गया। चोरी की सूचना पुलिस को दी, जिसने युवक को गिरफ्तार कर तीन अन्य को भी पकड़ लिया गया।

औद्योगिक थाना क्षेत्र पुलिस ने बताया आरोपी शेखर पिता सुरेश पटेल निवासी भानगढ़, अर्जुन पिता कमलसिंह डोरिया निवासी आवलिया पिपल्या, विकल पिता हकीम खां निवासी गुराडिय़ा व विनोद पिता बाबूलाल पटेल निवासी भानगढ़ फरियादी किसान तोफानसिंह पिता हटेसिंह राठौड़ निवासी भानगढ़ के नागदा पहाड़ी पर स्थित फॉर्म हाउस से लोहे की सिढ़ी, लोहे की 4 चैनल व लोहे के दरवाजे चुराकर ले जा रहे थे। उसी समय फरियादी फॉर्म हाउस पर पहुंचा व एक को पकड़ लिया। इसके बाद चारों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Next Post

बड़ी दुर्घटनाओं का अंदेशा: बसों के मेंटेनेंस की नहीं कर रहा आरटीओ जांच

Fri Jul 7 , 2023
बच्चों की जान को भी खतरा, अब नहीं करेंगे तो कब करेंगे उज्जैन, अग्निपथ। 1 जुलाई से विधिवत रूप से स्कूल चलें हम की शुरुआत हो चुकी है। समय कवर करने के लिये स्कूल बसें तेज गति से चलाई जा रही हैं। जिसके चलते दुर्घटना होना शुरु हो गया है। […]