विवाद के बाद जमकर हुई मारपीट, प्रकरण दर्ज

देवास, अग्निपथ। औद्योगिक क्षेत्र में शनिवार की रात कहासुनी व पुरानी रंजिश को लेकर हुए विवाद के बाद कुछ लोगों ने जमकर दो लोगों के साथ मारपीट की। मामले की सूचना मिलते ही देर रात को बड़ी संख्या में बहुजन समाज संयुक्त मोर्चा टीम के सदस्य थाने पहुंचे और मारपीट करने वाले लोगों पर कार्रवाई की मांग को लेकर थाने का घेराव कर दिया।

हालांकि कुछ देर बाद पुलिस ने एक नामजद व कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार बीती रात औद्योगिक क्षेत्र के आठ खंबा क्षेत्र में स्थित एक दुकान पर आरोपी धर्मेन्द्र निवासी कैलादेवी वाईन शाप के पीछे व उसके आठ से दस साथियों ने फरियादी विराज निवासी इंद्रानगर बीराखेड़ी व उसके साथी के साथ लाठी डंडों से मारपीट की। मामले में फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

मारपीट के मामले में सीआईएसएफ जवान को किया निलंबित

देवास, अग्निपथ। इंटक नेता से बीएनपी परिसर के फैक्ट्री गेट के अंदर मारपीट करने वाले जवान को बीएनपी प्रबंधन ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। हालांकि जवान ने इंटक नेता से माफी भी मांगी। मामले के बाद इंटक के पदाधिकारियों और अन्य कर्मचारियों ने प्रबंधन के समक्ष विरोध भी जताया था। इस पर उन्हें उचित कार्रवाई का आश्वासन बीएनपी के मुख्य प्रबंधक एस महापात्रा ने दिया था। उसी के तहत कार्रवाई की गई। बताया जाता है कि जवान मानसिक रूप से परेशान था, इसी कारण से इंटक नेता के साथ मारपीट कर दी थी।

Next Post

मजदूर की मशीन के चपेट में आने से मौत

Sun Jul 9 , 2023
देवास, अग्निपथ। एक मजदूर अमरपुरा स्थित एक कंपनी में कार्य करते समय मशीन की चपेट में आ गया। उसके साथी उसे शहर के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी अनुसार अमरपुरा स्थित क्रोमवेल इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में कार्य करते समय जितेन्द्र पिता […]