कार सवार युवकों पर लाठी और डंडे से हमला, 2 घायल

बस एजेंटी को लेकर फिर विवाद

शाजापुर, अग्निपथ। शहर में शहीद पार्क के पास कार में जा रहे लोगों पर बस स्टैंड की एजेंटी को लेकर हुए विवाद में कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इसमें दो लोग घायल हुए हैं।

फरियादी हर्ष सर्राफ ने बताया कि हमारी 10 से ज्यादा यात्री बसें संचालित होती है। बस स्टैंड पर जबरन एजेंटी मांगी जाती है। इसको लेकर 1 अगस्त को भगवान सिंह गुर्जर और कमल गुर्जर से विवाद हुआ था। इस विवाद के चलते हमें जेल जाना पड़ा। 12 अगस्त को न्यायालय से जमानत हुई और भाई अनिल सर्राफ, दीपक मकवाना और हमारे जमानतदार भगवान गुर्जर के साथ कार में सवार होकर जा रहे थे।

हमारी कार के पीछे एक कार लग गई और शहीद पार्क के पास में हमारी कार के आगे वह कार आई और उसमें सवार लोगों ने तलवार, राड और लाठियों से हमला कर दिया। इसके अलावा भी उनके कुछ साथी वहां पहले से मौजूद थे। कार में सवार दीपक मकवाना और हमारे जमानतदार भगवान गुर्जर घायल हुए हैं।

स्टैंड पर आएं दिन विवाद

शाजापुर बस स्टैंड पर एजेंटी को लेकर बस मालिक और एजेंटों के बीच कई बार विवाद हो चुके हैं। विवाद होने से यात्रियों में भी भय बना रहता है। 1 अगस्त को भी बस स्टैंड पर बस मालिक और एजेंटों के बीच जमकर विवाद हुआ था। उसके बाद से ही तनाव बना हुआ है। शनिवार को भी विवाद के बाद जेल में बंद हर्ष सर्राफ और अनिल सर्राफ कार में सवार होकर घर जा रहे थे और इसी बीच हमला हो गया। घटना के बाद कोतवाली थाने पर दोनों
पक्षों के लोग बड़ी संख्या में पहुंच गए। रात 9 बजे बाद पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

Next Post

हथियार तस्कर गिरफ्तार, 5 लाख से ज्यादा के अवैध हथियार जब्त

Mon Aug 14 , 2023
धार, अग्निपथ। हथियारों की तस्करी करने वाले एक बदमाश को कुक्षी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके पास से अवैध पिस्टल, देशी कट्टे व जिंदा कारतूस बरामद किए गए है। इन हथियारों की कीमत 5 लाख 15 हजार रुपए के आसपास है। धार पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक […]