गुजरात ले जाई जा रही लाखों की अवैध शराब जब्त, आयशर वाहन चालक गिरफ्तार

02
आलीराजपुर के ब्लैकर को भी पुलिस ने बनाया आरोपी

धार/सरदारपुर, अग्निपथ। रिगनोद पुलिस ने अवैध रुप से गुजरात राज्य ले जाई जा रही अवैध शराब की बडी खेंप पकड़ी है। पुलिस ने शनिवार सुबह कार्रवाई करते हुए एक आयश्र वाहन से लाखो रुपए की अवैध शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है।अवैध शराब की यह बडी खेप सरदारपुर के रास्ते गुजरात ले जाई जा रही थी। जप्त की गई शराब ठेकेदार की बताई जा रही है।

ठेकेदार द्वारा सरदारपुर सहित अन्य क्षेत्रो में लाइसेंस लेकर शराब बेची जाती है। इसी की आड में ठेकेदार द्वारा बडी मात्रा में अवैध शराब को जिले सहित गुजरात में भी भेजी जाती है पूर्व में ठेकेदार की कि अवैध शराब जिले व अन्य क्षेत्रों में पकडाई थी।

शनिवार सुबह रिंगनोद पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली की बडी मात्रा में अवैध शराब भरकर आयशर वाहन का चालक क्षेत्र से गुजर रहा है। मुखबिर की सूचना पर सरदारपुर थाना प्रभारी प्रदीप खन्ना और रिंगनोद चौकी प्रभारी जे सी निनामा ने कार्रवाई करते रिंगनोद के हाइसेकेंडरी स्कूल के सामने से जा रही आयशर एमपी 09 जीएफ 8742 से रोककर तलाशी ली जिसके अंदर 715 पेटी माउंट बीयर कीमती 22 लाख से अधिक की अवैध शराब मिली।

पुलिस ने आयशर वाहन के वालक दिलीप पिता जागरिया बामनिया निवासी आलीराजपुर को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी से जप्त की गई शराब के परिवहन को लेकर पुछताछ कर रही है।

कंपनी के ठेकेदार द्वारा शराब का निर्माण किया जाता है। ग्रुप ने सरदारपुर क्षेत्र में लाइसेंसी ठेके लिए है इन्ही ठेके से ग्रुप ड्राय राज्य गुजरात सहित जिले में अवैध शराब को खपता है। धार जिले में पुलिस विभाग ने इससे पूर्व में इस ठेकेदार की अवैध बीयर माउंट के बडी खेपों को जिले से पकडा था।

पुलिस कार्रवाई में गिरफ्तार आयशर चालक दिलीप पिता जागरिया ने शुरुआती पूछताछ में पुलिस को बताया कि चत्तर पिता ईडा निवासी आलीराजपुर ने उसे बताया था कि शराब से भरा आयशर वाहन उसे राजगढ के बायपास पर दिया जाएगा जिसे उसे गुजरात ले जाना है। चत्तर आलीराजपुर क्षेत्र का बडा कालाबाजारी है जो ठेकेदारों से अवैध शराब लेकर गुजरात में सप्लाय करता है। पुलिस ने प्रकरण में उसे भी आरोपी बनाया है।

इनकी रही भूमिका

अवैध शराब को पकडने में रिंगनोद चौकी प्रभारी जे सी निनामा, प्रधार आरक्षक थानसिंह जामरा, आरक्षक बच्चू सिंह, गज्जुलाल वसुनिया, दिलीप बघेल, विनोद और नंदराम की सरहानीय भूमिका रही।

Next Post

निजी स्कूल की मनमानी: फीस के लिए छात्र को 2 घंटे क्लास से बाहर खड़ा किया

Sat Aug 26 , 2023
01 पालक ने एसडीएम से की शिकायत आलोट, अग्निपथ। नगर का सीबीएसई स्कूल महावीर विद्यालय फिर विवादों में है। इस बार इस स्कूल प्रबंधन के इशारे पर टीचर ने कक्षा 12 के छात्र आदित्य सेठिया को स्कूल फीस के लिए घंटों क्लास से बाहर खड़ा रखा। जिससे नाराज होकर पालक […]