निजी स्कूल की मनमानी: फीस के लिए छात्र को 2 घंटे क्लास से बाहर खड़ा किया

01

पालक ने एसडीएम से की शिकायत

आलोट, अग्निपथ। नगर का सीबीएसई स्कूल महावीर विद्यालय फिर विवादों में है। इस बार इस स्कूल प्रबंधन के इशारे पर टीचर ने कक्षा 12 के छात्र आदित्य सेठिया को स्कूल फीस के लिए घंटों क्लास से बाहर खड़ा रखा। जिससे नाराज होकर पालक अनिल सेठिया बालाजी ने एसडीएम को शिकायत कर स्कूल प्रबंधन पर कार्यवाही की मांग की।

सेठिया ने एसडीएम के नाम आवेदन तहसीलदार सोनम भगत को देते हुवे बताया कि 31 अगस्त फीस जमा करने की अंतिम तिथि है। इसके बावजूद कई दिनों से उनके बेटे को फीस के लिए स्कूल में परेशान किया जा रहा है। प्रताडऩा से तंग आकर बेटा आदित्य स्कूल जाने से घबराने लगा है। ऐसा कई छात्रों के साथ किया जा रहा है जो गलत है। पालकों से लेट फीस वसूली जाती है।

स्कूल में छात्रों को नार्मल पानी व स्टॉफ के लिए आरओ के पानी का देकर भेदभाव किया जा रहा है। पूर्व में भी ड्रेस किताबे आदि बदलने की शिकायते इस विद्यालय की हुई है बावजूद इसके जिम्मेदारों द्वारा कार्यवाही नही करने से पालकों में आक्रोश है।

प्राचार्य राम नरेश शर्मा ने बताया की छात्रों को एलओसी बोर्ड फीस के लिए बुलाया था इसी फीस को जमा करने के लिए कहा था बाकी आरोप गलत है। इस दौरान सुनील जांगलवां, राजेश कोठारी,गौरव भेसौटा, विजेंद्रसिंह सोलंकी, शंकर परमार, ताराचंद दुलगज, शरद सेठिया उपस्थित थे।

Next Post

धार विधायक का फेसबुक अकाउंट हैक, हैकर ने दो बार बदले पासवर्ड

Sat Aug 26 , 2023
पुलिस को सौंपा आवेदन धार, अग्निपथ। आधुनिकता के इस युग में टेक्नीलाजी पर हर व्यक्ति की निर्भरता है। अधिकांश कामकाज आज इस डिजीटल प्लेटफार्म पर होता है। इस कारण नेता से लेकर अफसर अब सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है। सोशल मैसेजिंग साइट का इस्तेमाल नेताओं द्वारा खुद का प्रचार […]