गऊघाट रेलवे कालोनी के पास दुर्घटना, युवक की मौत

Dewas accident

उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात गऊघाट रेलवे कालोनी के पास बाइक सवार युवक को तेजगति से निकले अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। युवक की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने बाइक न बर और मोबाईल मिलने पर उसकी पहचान कर परिजनों को सूचना दी।

नीलगंगा थाना पुलिस ने बताया कि रात 11 बजे के लगभग रेलवे कालोनी के पास दुर्घटना में बाइक सवार के गं ाीर घायल होने की सूचना मिलने पर डायल 100 से उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान के प्रयास उसके पास मिले मोबाइल और बाइक न बर के आधार शुरू की गई।

मृतक संजयनगर का रहने वाला दिनेश पिता जगदीश डाबी (28) होना सामने आया। परिजन सूचना मिलने पर जिला अस्पताल पहुंच गये थे। एसआई चुन्नीलाल माले ने बताया कि मामले में मर्ग कायम कर मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम कराया गया। जिसमें सामने आया कि मृतक का सालभर पहले विवाह हुआ था और वह मिस्त्री का काम करता था। रात को काम से वापस घर लौट रहा था। अज्ञात वाहन की तलाश में कैमरों के फुटेज देखे जा रहे है। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा गया है।

यात्रा पर आये वृद्ध को बाइक ने मारी टक्कर

उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद से वृद्ध विक्रम पिता चंद्रसिंह बिष्ट (70) अपनी पत्नी के साथ धार्मिक यात्रा पर सोमवार को उज्जैन आया था। द पति दर्शन के बाद देर शाम नृसिंह घाट की ओर जा रहे थे, उसी दौरान पीछे से आये अज्ञात बाइक चालक ने टक्कर मार दी।

विक्रम बिष्ट गंभीर घायल हो गये। पत्नी लोगों की मदद से निजी अस्पताल लेकर पहुंची। जहां उपचार के दौरान मंगलवार तडक़े वृद्ध की मौत हो गई। महाकाल पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया। दोपहर में परिजनों के आने पर शव सौंपा गया है।

क्षिप्रा में कूदे युवक का नहीं मिला शव

उज्जैन, अग्निपथ। रात में घर नहीं लौटे युवक के कपड़े क्षिप्रा नदी किनारे मिले थे। जिसके बाद उसकी नदी में तलाश शुरू की गई थी। मंगलवार को भी युवक नहीं मिल पाया। आशंका जताई जा रही है कि पानी का बहाव अधिक होने पर युवक आगे निकल गया है।

नानाखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम जमालपुरा में रहने वाला राहुल पिता विक्रम चौधरी (22) रविवार रात घर नहीं लौटा था, परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। राहुल की बाइक और चप्पल गांव से गुजर रही क्षिप्रा नदी किनारे मिले थे। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

सोमवार दिनभर उसकी तलाश की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला। मंगलवार को भी उसकी तलाश में सुबह से सर्चिंग की जाती रही। लेकिन देर शाम उसका पता नहीं चल पाया। नानाखेड़ा टीआई कमल निगवाल ने बताया कि परिजनों से जानकारी लेने पर सामने आया कि राहुल निजी फैक्ट्री में काम करता था। रविवार को फैक्ट्री गया था उसके बाद से नहीं लौटा है।

Next Post

दुष्कर्म के मामले में आरटीओ एजेंट गिरफ्तार, जेल भेजा

Tue Sep 19 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। किराये का मकान दिलाने के बहाने पहचान बनाकर आरटीओ एजेंट ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत पर सोमवार रात पुलिस ने मामला दर्ज कर आरटीओ एजेंट को गिरफ्तार कर लिया। जिसे मंगलवार दोपहर न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है। नागझिरी थाना पुलिस ने […]