रेलवे अंडर ब्रिज में तीन माह से भरा है बारिश का पानी

वाहन चालक व राहगीर खासे परेशान

बेरछा, अग्निपथ। बेरछा को मक्सी से जोडऩे वाले मुख्य मार्ग में ग्राम बर्डियासोन-पलसावद सोन के बीच स्थित रेलवे अंडर ब्रिज क्रमांक 58 में बारिश का पानी विगत तीन माह से अधिक समय से भरा हुआ है। जहां मार्ग से गुजरने वाले वाहन चालक,राहगीर खासे परेशान है।

अंडर ब्रिज में पानी अधिक भरा होने से छोटे दो-चार पहिया वाहन बाईक, स्कूटी, मारुति वेन,अल्टो सहित अन्य गाडिय़ों के इंजन में पानी भर जाने से वाहन बंद हो जाते है। उक्त रेलवे अंडर ब्रिज बीच जंगल और नगर से 8 किलो मीटर दूर होने से वाहन चालकों को घँटो वही परेशान होना पड़ता है। ब्रिज में पानी निकासी की स्थित इतनी गंभीर है कि रेलवे ट्रैक के बीच मार्ग गड्ढे होने से कई बार तो बाईक सवार को गिरते पढ़ते हुवे अपना सफर तय करते है। वर्षों से इस अंडर ब्रिज में पानी और गड्ढों की समस्या से जूझ रहे राहगीर व वाहन चालक पीड़ा समझने वाला कोई नहीं है। जबकि पूर्व में भी रेलवे कर्मचारियों को भी उक्त समस्या के बारे में कई बार अवगत कराया जा चुका है। किंतु जिम्मेदारों के कानों में जूं नही रेंगी।

चुनाव दल को भी जा सकती है दिक्कत

ज्ञात रहे कि 17 नवंबर को मप्र में विधानसभा चुनावों को लेकर मतदान होना है। यदि स्थित नहीं सुधरी तो उक्त मार्ग व अंडर ब्रिज से निकलने वाले मतदान दलों वाहनों को मतदान केंद्र क्रमांक 285 पलसावद सोन, 286 बेसरपुर, 287 जहानपुर सहित मक्सी-झोंकर तक के मतदान केंद्र पर पहुंचने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ेगा। स्थानीय ग्रामीणों ने उक्त समस्या का स्थायी समाधान की मांग की है।

Next Post

ब्लैड से थैली काटकर रुपए उड़ाए, डाकघर नागदा में वारदात

Wed Oct 18 , 2023
नागदा, अग्निपथ। पुलिस थाने से मात्र 100 मीटर की दूरी पर स्थित डाकघर में अनाज व्यापारी की कपड़े की थैली काटकर अज्ञात बदमाश बीस हजार रुपए लेकर रफुचक्कर हो गया। पीडि़त व्यापारी ने पुलिस थाने में लिखित शिकायत की, पुलिस ने डाकघर से सीसीटीवी फूटेज लेकर मामला जांच में लिया। […]