ब्लैड से थैली काटकर रुपए उड़ाए, डाकघर नागदा में वारदात

नागदा, अग्निपथ। पुलिस थाने से मात्र 100 मीटर की दूरी पर स्थित डाकघर में अनाज व्यापारी की कपड़े की थैली काटकर अज्ञात बदमाश बीस हजार रुपए लेकर रफुचक्कर हो गया। पीडि़त व्यापारी ने पुलिस थाने में लिखित शिकायत की, पुलिस ने डाकघर से सीसीटीवी फूटेज लेकर मामला जांच में लिया।

कृषि उपज मंडी के अनाज व्यापारी नरेश ओरा बुधवार की सुबह लगभग दस बजे डाकघर में राशि जमा कराने के लिए गए थे, इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने रुपयों से भरी थैली में ब्लैड मारकर वारदात को अंजाम दिया। व्यापारी ओरा ने बताया कि अज्ञात बदमाश बीस हजार रुपए की एक गड्डी निकालने में सफल हो गया।

मामले की जानकारी लगते ही ओरा ने पुलिस थाने में लिखित शिकायत की, पुलिस ने डाकघर से सीसीटीवी फूटेज लेकर मामला जांच में लिया। फूटेज में एक व्यक्ति ब्लैड से थैली काटकर वारदात को अंजाम देते हुए नजर आ रहा है। गौरतलब है कि डाकघर की पुलिस थाने से महज 100 मीटर की दूरी है इसके बाद भी आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया।

Next Post

आलोट में मंच पर बिगड़ी प्रेमचंद गुड्डू की तबीयत

Thu Oct 19 , 2023
कांग्रेस से बगावत कर कार्यकर्ता सम्मेलन बुलाया था, भाषण देने के पहले बिगड़ी तबीयत आलोट। पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता प्रेमचंद गुड्डू की तबीयत आज आलोट में बिगड़ गई। प्रेमचंद गुड्डू गुरुवार को रतलाम जिले के आलोट में अपने कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे। लेकिन जैसे ही […]